क्रूज पर इंगेजमेंट, 3 बार शादी फिर...चार साल में ऐसे बिखरा हार्दिक पांड्या का परिवार

Hardik Pandya Natasa Stankovic relationship timeline: भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने चार साल की शादी के बाद अलग होने की घोषणा की है. नताशा सर्बिया की रहने वाली हैं. वह अपने देश लौट चुकी हैं. स्टार क्रिकेटर ने बताया कि उन्होंने सहमति से अलग होने का फैसला किया है. पिछले 6 महीने से दोनों के बीच रिश्ते में खटास की खबरें तेज थीं, लेकिन अब दोनों ने खुद ही सोशल मीडिया पर इस बात की पुष्टि कर दी है.

रोहित राज Fri, 19 Jul 2024-9:14 am,
1/7

हार्दिक और नताशा ने किया पोस्ट

हार्दिक और नताशा ने इंस्टाग्राम पर एक समान पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा , "4 साल साथ रहने के बाद, नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. हमने साथ मिलकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और अपना सर्वश्रेष्ठ दिया. हमें विश्वास है कि यह हम दोनों के लिए सबसे अच्छा है. हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था क्योंकि हमने साथ मिलकर आनंद, आपसी सम्मान और साथ का आनंद लिया." 

2/7

बेटे के बारे में क्या लिखा?

बेटे अगस्त्य के बारे में दोनों ने लिखा, ''हमें अगस्त्य मिला है, जो हमारे दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा और हम यह सुनिश्चित करने के लिए सह-पालन करेंगे कि हम उसकी खुशी के लिए वह सब कुछ दें जो हम कर सकते हैं."

3/7

2018 में हुई थी मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हार्दिक और नताशा 2018 में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिले थे. उसके बाद दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी. 

4/7

क्रूज पर की थी सगाई

हार्दिक और नताशा ने 1 जनवरी, 2020 को एक क्रूज पर सगाई कर ली थी. हार्दिक के पोस्ट ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी थी. उन्होंने अचानक ही सगाई का ऐलान कर दिया था. किसी को इस बारे में पता तक नहीं था. 

5/7

लॉकडाउन में शादी

हार्दिक और नताशा ने कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान शादी के बंधन में बंधे थए. इसके कुछ महीने बाद ही नताशा ने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया था.

6/7

2023 में फिर दो बार शादी

हार्दिक और नताशा 2023 में भव्य तरीके से शादी करने का फैसला किया था. दोनों ने भारतीय और सर्बियाई तरीके से विवाह किया था.

7/7

इस साल शुरू हुई अनबन

इस साल मई में उनकी शादी में परेशानी की अटकलें लगने लगीं. यह तब शुरू हुआ जब नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से 'पांड्या' हटा दिया. लोगों ने इस आग में और तेल डाला जब "नताशा और हार्दिक अलग हो गए" रेडिट पर वायरल हुआ. एक यूजर ने आईपीएल 2024 मैचों से नताशा की गैरमौजूदगी पर सवाल उठाया.यह बात अब जाकर सच साबित हो गई और दोनों अलग हो गए.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link