Haryana Elections: हरियाणा में टिकट नहीं मिला तो कैमरे पर रो पड़े भाजपा नेता... बोले- अब मैं क्या करूं

Haryana Assembly Election 2024: हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए टिकट न मिलने के बाद, पूर्व बीजेपी विधायक शशि रंजन परमार गुरुवार को एक इंटरव्यू के दौरान कैमरे पर रोते हुए नजर आए. उन्होंने दुखी होकर कहा, `अब मैं क्या करूं?`

गुणातीत ओझा Fri, 06 Sep 2024-7:27 pm,
1/5

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में, परमार को एक स्थानीय रिपोर्टर ने इंटरव्यू किया. जब उनसे उम्मीदवार सूची में उनके नाम न होने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैंने सोचा था कि मेरा नाम सूची में होगा..." और फिर वे रोने लगे. बताया जा रहा है कि परमार भिवानी और तोशाम निर्वाचन क्षेत्रों से बीजेपी का टिकट चाह रहे थे.

2/5

इंटरव्यू लेने वाला व्यक्ति उन्हें सांत्वना देने की कोशिश करता है और कहता है कि पार्टी और उनके क्षेत्र के लोग उनकी कद्र करेंगे. इसके बावजूद, पूर्व विधायक निराश होकर रोते हुए कहते हैं, "मैंने लोगों से कहा था कि मेरा नाम विचाराधीन है. अब मैं क्या करूं? मैं असहाय हूं."

3/5

इंटरव्यू लेने वाला उन्हें हिम्मत रखने के लिए कहता है, "नेताजी, आप हौसला रखें." इस पर परमार जवाब देते हैं, "मेरे साथ क्या हो रहा है... मुझे जिस तरह से ट्रीट किया जा रहा है... मैं बहुत दर्द में हूं. ये किस तरह के फैसले लिए जा रहे हैं?"

4/5

हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों के लिए 1 अक्टूबर को होने वाले मतदान को चुनाव आयोग ने अब 5 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दिया है. यह फैसला बिश्नोई समुदाय की सदियों पुरानी परंपराओं और गुरु जंभेश्वर की स्मृति का सम्मान करने के लिए लिया गया है.

5/5

बुधवार को जारी पहली उम्मीदवार सूची में बीजेपी ने मुख्यमंत्री सैनी, जो करनाल से मौजूदा विधायक हैं, को लाडवा सीट से उम्मीदवार बनाया है और कई नए पार्टी सदस्यों को भी टिकट दिया है. बीजेपी हरियाणा में लगातार तीसरी बार जीतने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसे एक मजबूत कांग्रेस से कड़ी चुनौती मिल रही है, जो सत्ता विरोधी भावनाओं का लाभ उठाने की कोशिश कर रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link