May 2024 OTT Streaming: हीरामंडी से मंजुम्मेल बॉयज तक, मई होने वाला है जबरदस्त

May 2024 OTT Streaming: मई का महीना ओटीटी पर भी जबरदस्त होने वाला है. हीरामंडी, ब्रोकन न्यूज सीजन 2, ब्रिजटन सीजन 3, मंजुम्मेल बॉयज, द आइडिया ऑफ यू... अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म में कई शानदार वेब सीरीज और फिल्मों की स्ट्रीमिंग होने वाली है.

मृदुला भारद्वाज Wed, 01 May 2024-1:54 pm,
1/6

हीरामंडी: द डायमंड बाजार

इस वेब सीरीज के साथ संजय लीला भंसाली ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. कहानी 1940 के दौरान भारत के आजादी के संघर्ष के दौरान की है. यह कहानी, प्यार, ताकत, बदले और आजादी की है. सीरीज 1 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है, जिसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, फरदीन खान, शेखर सुमन, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, अध्ययन सुमन, शर्मिन सहगल और ताहा शाह बदुशा हैं.

2/6

द ब्रोकन न्यूज सीजन 2

विनय वाइकुल निर्देशित और संबित मिश्रा द्वारा लिखित वेब सीरीज 'द ब्रोकन न्यूज' का यह दूसरा सीजन है. सीरीज में न्यूज रिपोर्टिंग की दुनिया को दिखाया गया है. नए सीजन में सोनाली बेंद्रे, जयदीप अहलावत और श्रिया पिलगांवकर क्रमशः अमीना कुरेशी, दीपांकर सान्याल और राधा भार्गव के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे. द ब्रेकिंग न्यूज सीजन 2 की स्ट्रीमिंग 3 मई से ZEE5 पर होगी.

3/6

ब्रिजटन सीजन 3

सीरीज का प्रीमियर 16 मई से नेटफ्लिक्स पर होगा. ब्रिजर्टन का तीसरा सीजन पेनेलोप और कॉलिन की दोस्ती से प्यार तक की यात्रा की कहानी दिखाता है. निकोला कफलान और ल्यूक न्यूटन इस सीजन में पेनेलोप और कॉलिन की मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.

 

4/6

द एटिपिकल फैमिली

12 एपिसोड की वेब सीरीज  4 मई से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी. इसमें मुख्य भूमिका में जंग की योंग, चुन वू ही, गो डू शिम और क्लाउडिया किम हैं. यह के ड्रामा  बोक ग्वी जू और उनके परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, जिनमें से प्रत्येक के पास अद्वितीय अलौकिक शक्तियां हैं.

 

5/6

मंजुम्मेल बॉयज

मंजुम्मेल बॉयज  2024 में आई मलयालम भाषा की सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म है, जिसे चिदंबरम द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. यह फिल्म 5 मई को डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. फिल्म की कहानी मंजुम्मेल नामक एक छोटे से शहर के दोस्तों के एक ग्रुप की है, जो कोडाइकनाल में छुट्टियां बिताने का फैसला करते हैं.

6/6

द आइ़़डिया ऑफ यू

ऐनी हैथवे की फिल्म 2 मई को अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम होगी. फिल्म की कहानी एक 40 वर्षीय सिंगल मदर की है, जो 24 साल के एक बॉय बैंड सिंगर से अचानक मिलती है. दोनों की मुलाकात दोस्ती और फिर प्यार में बदल जाती है. उम्र के फासले को दिखाती फिल्म फैन्स का मनोरंजन करने के लिए ओटीटी पर आ रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link