बॉलीवुड में रहीं हिट फिर भी पकड़ी भोजपुरी फिल्मों की राह, यूपी-बिहार में इन एक्ट्रेस ने खूब उड़ाया गर्दा

Bollywood Actress Worked in Bhojpuri Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस रीजनल सिनेमा से हमेशा ही दूरी बनाकर रखती आई हैं लेकिन भोजपुरी सिनेमा से बॉलीवुड का नाता गहरा रहा. हेमा मालिनी से लेकर भूमिका चावला तक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

पूजा चौधरी Sat, 23 Sep 2023-4:49 pm,
1/5

हेमा मालिनी भी कर चुकीं भोजपुरी फिल्मों में काम

Hema Malini: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हेमामालिनी ने हिंदी सिनेमा के लगभग सभी बड़े एक्टर्स के साथ काम किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि हेमा मालिनी भोजपुरी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं. गंगा नाम की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रवि किशन और मनोज तिवारी भी अहम किरदारों में थे.  

2/5

भाग्यश्री ने आजमाई थी किस्मत

Bhagyashree: मैंने प्यार किया के बाद बॉलीवुड फिल्मों को लगभग अलविदा कह देने वालीं भाग्यश्री ने भी भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया. जहां उन्हें खूब पसंद भी किया गया. वो जनम-जनम का साथ, देवा जैसी फिल्मों का हिस्सा रहीं.  

3/5

रति अग्निहोत्री ने भी किया देस परदेस में काम

Rati Agnihotri: अपने दौर की मशहूर एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री ने भी 2013 में भोजपुरी फिल्म देस परदेस में काम किया. वो आज भी एक्टिंग में काफी एक्टिव हैं और लेकिन फिलहाल भोजपुरी फिल्मों में वो नजर नहीं आतीं.

4/5

भूमिका चावला ने भी की भोजपुरी फिल्में

Bhumika Chawla: फिल्म तेरे नाम से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं और सलमान खान की हीरोइन बनकर छाने वालीं भूमिका चावला ने भी खूब तारीफ बंटोरी. लेकिन भोजपुरी फिल्मों में भी उन्होंने काम किया वो गंगोत्री में लीड रोड निभा चुकी हैं जिसने उनके अपोजिट मनोज तिवारी थे.

5/5

बॉलीवुड में नहीं चला करियर

Sharbani Mukherjee: बॉर्डर फिल्म में सुनील शेट्टी की पत्नी का रोल निभाने वालीं शरबानी अपने कजरारे नैनों की वजह से खूब चर्चा में रहीं. हालांकि बॉलीवुड में वो खास पहचान नहीं बना पाईं लेकिन भोजपुरी सिनेमा में उनकी किस्मत खूब चमकी. उन्होंने धरती कहे पुकार के में काफी पसंद किय़ा गया था.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link