नॉर्मल TV पर अब मजे से देख पाएंगे 3D फिल्में, बस घर ले आएं ये सस्ता सा डिवाइस

VR Glass: आजकल 3डी फिल्में काफी ट्रेंडिंग हैं, दरअसल इसमें कैरेक्टर्स ऐसे नजर आते हैं मानो आप उन्हें फिल्मे में नहीं बल्कि असल में देख रहे हों. हालांकि ऐसी फिल्में सिर्फ सिनेमा हॉल में ही देखी जा सकती हैं. अगर आप ऐसी फिल्मों का आनंद घर पर लेना चाहते हैं तो हमारे पास एक दमदार तरीका है जिससे ऐसा किया जा सकता है. दरअसल मार्केट में एक ऐसा प्रोडक्ट आ गया है जिसकी बदौलत आप अपने साधारण टीवी पर ही 3डी फिल्मों का मजा ले सकते हैं.

Sat, 02 Sep 2023-11:36 am,
1/5

 

अगर आप भी इस वीआर ग्लास को खरीदना चाहते हैं तो महज 1299 रुपये में ही अपने घर ले आ सकते हैं और जोरदार तरीके से फिल्में देखने और गेम खेलने का मजा ले सकते हैं. 

2/5

 

इसमें आप गेम खेल सकते हैं, फिल्में देख सकते हैं, वेब सीरीज देख सकते हैं, इतना ही नहीं आप इसमें फोटोज भी देख सकते हैं लेकिन इसका एक्सपीरियंस आपको हमेशा याद रहने वाला है.

3/5

 

अगर बात की जाए खासियत की तो जिओ डाइव में आपको 100 इंच की वर्चुअल स्क्रीन देखने को मिलती है, ये स्क्रीन आपको किसी थिएटर वाला एक्सपीरियंस ऑफर करती है.

4/5

ये दमदार एक्सपीरियंस देने के लिए तैयार किया गया है. सबसे जरूरी ये है कि इसे घंटों तक इस्तेमाल करने के बावजूद आपके सिर में दर्द नहीं होता है. साथ ही ये काफी कम्फर्टेबल है. घंटों तक इसे आंखों पर लगाए रखने के बाद आपको अजीब महसूस नहीं होता है और आपको हर समय पूरा कम्फर्ट मिलता रहता है जो कि बेहद ही जरूरी होता है जब आप वीडियो देख रहे होते हैं. 

5/5

जिस प्रोडक्ट के बार में हम बात कर रहे हैं वो एक वीआर ग्लास है जिसका नाम Jio Dive है, और सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसकी कीमत सिर्फ 1299 रुपये है. ये कीमत कम है तो इसका मतलब ये नहीं है कि इसकी क्वॉलिटी में किसी तरह का समझौता किया गया है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link