PHOTOS: `कंधार हाईजैक` प्रेस कॉन्फ्रेंस में शर्मिंदा हुए विजय वर्मा! हाथ जोड़कर खुलेआम एक्ट्रेस से मांगनी पड़ी माफी

IC 814: The Kandahar Hijack Event: विजय वर्मा (Vijay Verma) की वेब सीरीज `कंधार हाईजैक` (Kandahar Hijack) रिलीज के बाद से ही विवादों में घिर गई है. दरअसल, सीरीज के दो हाईजैकर्स के नाम भोला और शंकर रखे हैं. जिसे लेकर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. यहां तक कि नेटफ्लिक्स की कंटेट हेड मोनिका शेरगिल को भी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने तलब किया. इस बीच इसकी स्टारकास्ट ने मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इसी दौरान विजय वर्मा से कुछ ऐसा हो गया कि उन्हें हाथ जोड़कर एक्ट्रेस सबके सामने माफी मांगनी पड़ी.

शिप्रा सक्सेना Tue, 03 Sep 2024-7:20 pm,
1/6

कंधाई हाईजैक सितारों की प्रेस कॉन्फ्रेंस

मुंबई में आयोजित इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजय वर्मा, दीया मिर्जा, पूजा गौर, नसीरुद्दीन शाह, पत्रलेखा और फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा पहुंचे. इस दौरान सभी ने कैमरे पर पोज दिए. लेकिन जैसे ही विजय स्टेज पर पोज देने पहुंचे तो कुछ ऐसा हो गया जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर मिनटों में छा गईं.

 

2/6

ये क्या कर दिया विजय?

दरअसल, विजय स्टेज पर पोज दे रहे थे. लेकिन उन्हें इस बात का एहसास नहीं हुआ का उनके पैर के नीचे एक्ट्रेस पूजा गौर का साड़ी का पल्लू आ गया. विजय इस बात से अंजान थे तो वो कूल लुक में एक से बढ़कर एक फोटोज क्लिक करवा रहे थे.

3/6

होना पड़ा शर्मिंदा

तभी पूजा विजय के पास आईं और उन्हें पैर हटाने को कहा. पूजा के ये बताते ही विजय शर्मिंदा और शॉक्ड हो गए. वहीं पूजा विजय को देखकर जोर से मुस्कुराने लगीं.

 

4/6

मांगी माफी

वहीं विजय सबके सामने पूजा के आगे हाथ जोड़ने लगे और दोनों हंसने लगे. विजय और पूजा की अब इस फोटो को देखिए जो मिनटों में वायरल हो गई.

5/6

खिंचवाईं फोटोज

इसके बाद विजय फिर से स्टेज पर आए और हंसने लगे. वहीं पैपराजी के सामने जो भी हुआ उसे देखकर खुद ही मुस्कुराते हुए फोटोज क्लिक करवाने लगे.

6/6

नहीं थम रहा विवाद

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विजय वर्मा क्रीम कलर की शर्ट के साथ उसी कलर का कोट और पैंट पहनकर पहुंचे. आपको बता दें, 'कंधार हाईजैक' वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 29 अगस्त को स्ट्रीम हुई है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link