IND vs PAK: हिंदू धर्म का सरेआम उठाया मजाक, भारत-पाक मैच में पाकिस्तानी मीडिया की शर्मनाक हरकत

India vs Pakistan: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के बीच 2 मुकाबले खेले गए. दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया था, वहीं, दूसरा मैच टीम इंडिया ने एकतरफा अंदाज में जीता है. लेकिन सुपर-4 के दौरान पाकिस्तानी मीडिया ने हिंदू धर्म को लेकर कुछ ऐसी हरकत की जिस पर अब सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा हो गया है.

मोहिद खान Tue, 19 Sep 2023-6:48 pm,
1/5

भारत और पाकिस्तान मैच का क्रेज हर जगह देखने को मिलता है. दोनों देशों की मीडिया भी इन मैचों की महाकवरेज करती है. लेकिन पाकिस्तानी मीडिया ने इस बार ऐसी घटिया हरकत की गई जिसकी खूब आलोचना हो रही है.

2/5

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें पाकिस्तानी मीडिया ने एक शो में एंकर के साथ दो गेस्ट और भगवा कपड़े में पंडित का शक्ल लिए शख्स को बैठा रखा है. ये शख्स भगवा कपड़ों में भारत के ही खिलाफ बोलता नजर आ रहा है.

3/5

सोशल मीडिया पर शीतल चोपड़ा नाम की एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पाकिस्तानी हमारे सनातन धर्म का मजाक बना रहे हैं क्रिकेट शो में पंडित बनकर. सिर्फ क्रिकेट मैच ही नहीं, हमें हर तरह के डिप्लोमैटिक संबंध को पाकिस्तान से खत्म कर लेना चाहिए. हमें पाकिस्तान को सीधा और कड़ा मैसेज देना चाहिए.'

4/5

इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि इस पाकिस्तानी क्रिकेट शो में हिंदू धर्म का मजाक उड़ाया गया है. इस वीडियो में ये शख्स कहता हुआ नजर आ रहा है कि, 'हमने भगवान से रिक्वेस्ट की है कि एक बार फिर बारिश कराए. बारिश ही हमें बचा सकती है. आपके शाहीन शाह अफरीदी ने रोहित शर्मा का पेट खराब कर दिया है. मुझे रोहित शर्मा की कुंडली में शाहीन अफरीदी नजर आता है.'

5/5

बता दें सुपर-4 के मैच में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 228 रनों से हराया था. इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल ने शानदार शतक जड़े थे. वहीं, कुलदीप यादव 5 विकेट लेने में कामयाब रहे थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link