भारत में इन 10 फिल्मों ने चुराई लोगों की नींद, नंबर 1 पर है नानी की एक्शन-थ्रिलर, 5वें नंबर वाली है सबसे डरावनी मूवी

What is Netflix Top 10 Right Now: नेटफ्लिक्स के टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज की लिस्ट सामने आ चुकी है. भारत में इस वक्त जो 10 फिल्में टॉप कर रही हैं उसमें से साउथ के प्रोजेक्ट भी शामिल है. टॉप पर तो तेलुगू फिल्म ही है जिसमें भर-भरकर एक्शन थ्रिलर भरा हुआ है. चलिए बताते हैं आखिर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इस हफ्ते क्या टॉप पर है.

वर्षा Fri, 04 Oct 2024-4:48 pm,
1/12

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 की लिस्ट

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 की लिस्ट आ चुकी है. ये लिस्ट 23 से 29 सितंबर के बीच के डाटा पर आधारित है. भारत में इस वक्त जो फिल्में टॉप पर हैं उनमें हिंदी के अलावा साउथ और हॉलीवुड प्रोजेक्ट भी शामिल है. इस वक्त जो नेटफ्लिक्स पर नंबर 1 पर है वो एक तेलुगू एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो हाल फिलहाल में ही ओटीटी पर आई है. बॉक्स ऑफिस पर भी इस फिल्म ने धाकड़ बिजनेस किया था.

2/12

ओटीटी टॉप 10 फिल्में

1. सारिपोधा सानिवारम 2. उलझ 3. सेक्टर 36 4. Fast X 5. Evil Dead Rise 6. लापता लेडीज 7. Gifted 8. Mowgli: Legend of the Jungle 9. महाराजा 10. Aay

3/12

नानी के करियर की सबसे महंगी फिल्म सारिपोधा सानिवारम

साउथ सुपरस्टार नानी के करियर की सबसे महंगी फिल्म 'सारिपोधा सानिवारम' ही नेटफ्लिक्स पर टॉप पर है. जो कि 29 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब ये ओटीटी पर आ गई है और यहां भी इसे खूब प्यार मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ कमाने वाली फिल्म है.

 

4/12

बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप और ओटीटी पर हिट उलझ

बॉक्स ऑफिस पर जान्हवी कपूर की 'उलझ' उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई थी. मगर नेटफ्लिक्स पर इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.सुधांशु सरिया के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म दूसरे नंबर पर है जहां जान्हवी 'सुहाना' के किरदार में एक IFS के रोल में होती है. वह आंतकवादी के चुंगल में फंस जाती है और मुसीबत खड़ी हो जाती है. 

5/12

सेक्टर 36 सच्ची घटना पर बनी फिल्म

'सेक्टर 36' विक्रांत मैसी और दीपक डोबरियाल की फिल्म है जो सीधे नेटफ्लिक्स पर 13 सितंबर 2024 को रिलीज हुई थी. तीसरे नंबर पर ट्रेंड करने वाली ये फिल्म नोएडा निठारी कांड पर बनी है जिसमें विक्रांत ने साइको किलर का रोल प्ले किया था.

6/12

हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी Fast X

हॉलीवुड की सुपरहिट फ्रेंचाइजी Fast X, जिसे फास्ट एंड फ्यूरियस 10 के नाम से भी जाना जाता है. ये हॉलीवुड फिल्म इस लिस्ट में चौथे नंबर पर है. सिनेमाघरों में ये 19 मई 2023 रिलीज हुई थी. ये एक अमेरिकी एक्शन फिल्म है जिसे लुई लेटरियल ने डायरेक्ट किया था तो लीड रोल में विन डीजल थे.

7/12

एविल डेड राइस डरावनी फिल्म

'एविल डेड राइस' एक हॉरर फिल्म है जिसे ली क्रेनिन ने डायरेक्ट किया है. ये एविल डेड फ्रेंचाइजी की पांचवी फिल्म है जिसे अभी नेटफ्लिक्स पर भारत में भी खूब प्यार मिल रहा है. ये फिल्म भारत में पांचवे नंबर पर ट्रेंड कर रही है. हमारे ही देश में नहीं बल्कि मालदीव, बांग्लादेश, पाकिस्तान और कनाडा समेत 6 देशों में ट्रेंड कर रही है.

8/12

लापता लेडीज ओटीटी पर

किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म भारत की ओर से ऑस्कर में भेजे जाने वाली फिल्म भी है. जिसे ओटीटी पर खूब प्यार मिल रहा है. नेटफ्लिक्स पर फिलहाल ये 6ठे नंबर पर है.

 

9/12

गिफ्टिड

साल 2017 में रिलीज हुई अमेरिकन ड्रामा 'गिफ्टिड' है जिसमें क्रिस इवांस ने लीड रोल प्ले किया है. अब इसे भारत में खूब देखा जा रहा है.

10/12

मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल

मोगली एक ऐसा किरदार है जिसे भारत दर्शकों ने खूब प्यार दिया है. वो बेशक फिल्म हो या सीरीज. आजकल नेटफ्लिक्स पर 'मोगली: लीजेंड ऑफ द जंगल' खूब छाई हुई है. वैसे तो ये 25 नवंबर 2018 में रिलीज हुई थी लेकिन अब नेटफ्लिक्स पर लोग खूब देखना पसंद कर रहे हैं. मौजूदा समय में ये भारत, पेरू, अर्जेंटीना से लेकर 21 देशों में ट्रेंड कर रही है.

11/12

विजय सेतुपति की महाराजा

कुछ फिल्में ऐसी होती है जो लंबा टिकती है. ये बिल्कुल वैसी ही फिल्म है. विजय सेतुपति की 'महाराजा' इसी साल थिएटर में और फिर नेटफ्लिक्स पर आई. पिछले काफी समय से 'महाराजा' टॉप 10 में शामिल रहती है.

12/12

Aay एक तेलुगू रोमांटिक कॉमेडी फिल्म

Aay एक तेलुगू रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसे अंजी के मनिपुत्रा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 10वें नंबर पर है. तो आप भी इसे ओटीटी पर झट से देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link