T-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत से बॉलीवुड गदगद, सलमान-अजय, रणवीर-विक्की ने दी टीम इंडिया को बधाई

T-20 World Cup Wins India: टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत के बाद हर भारतीय का दिल गदगद हुआ जा रहा है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी अपनी खुशी दिखाने में कहां पीछने हटने वाले हैं. टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने खुशी जाहिर करते हुए टीम इंडिया को बधाई दी है.

प्राची टंडन Sun, 30 Jun 2024-6:48 am,
1/8

बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी-20 वर्ल्ड कप का फाइनल बारबाडोस में खेला गया था. जहां खूब सारी रोमांच के बाद एक कैच ने भारत को 17 साल के बाद टी-20 वर्ल्डकप जीताया. भारत  की जीत पर बॉलीवुड सेलेब्स की खुशी भी सातवें आसमान पर पहुंच गई है. 

2/8

अजय देवगन-अर्जुन रामपाल

अजय देवगन और अर्जुन रामपाल ने ट्वीट करके अपनी एक्साइटमेंट और खुशी जाहिर की है. साथ ही टीम इंडिया को बधाई दी है. अजय  देवगन ने अपने ट्विट में  लिखा- 'शब्द खुशी को बयां नहीं कर सकते! बधाई टीम इंडिया, आपने इतिहास रच दिया. ये जीत हमारे दिलों  से जुड़ गई है.' तो वहीं अर्जुन रामपाल ने लिखा- 'उफ्फ फाइनली हम जीत  गए. मेरे लिए जसप्रीत बुमराह मैन ऑफ मैच और मैन ऑफ टूरनामेंट है. अंडर प्रेशन में सूर्या कुमार का कैच बेस्ट कैच  है. हार्दिक पांड्या मैन ऑफ द ब्रेक हैं. जिस तरह से उन्होंने आखिरी ओवर हैंडल किया. विराट कोहली का नॉक कमाल था और बहुत मतलब रखता था.  लेकिन रोहित के लिए सूखे को खत्म करना केक पर आइसिंग जैसा था. कमाल गेम था. वेल डन साउथ अफ्रीका लेकिन मेन इन ब्लू चैंपियन हैं और आज हमारे लिए यही मायने रखता है. बधाई सभी को. इंडिया जीता इंडिया चैंपियन है.'

3/8

अनुष्का शर्मा

टी-20 वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर अनुष्का शर्मा ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. और टीम इंडिया को बधाई दी है. अनुष्का के साथ पति विराट कोहली के लिए लिखा- 'खिलाड़ियों को टीवी पर रोता देखने के बाद हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता था कि सभी के पास कोई गले लगाने के लिए तो है ना...हां, मेरी डॉर्लिंग, उनके पास 1.5 बिलियन लोग गले लगाने  के लिए हैं. क्या कमाल जीत है और क्या लीजेंड अचीवमेंट है चैम्पियन्स- बधाई.'

4/8

विक्की कौशल-रणवीर सिंह

विक्की कौशल ने भी अपनी खुशी और एक्साइटमेंट की तस्वीर कुछ इस  अंदाज में सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. तो वहीं रणवीर सिंह ने एक्साइटमेंट में कई वीडियो क्लिप्स पोस्ट किए हैं. साथ ही रणवीर सिंह ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों के लिए लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है. 

5/8

आयुष्मान खुराना-अर्जुन कपूर

आयुष्मान खुराना और अर्जुन कपूर ने भी अपने-अपने अंदाज में टीम इंडिया को बधाई दी है. आयुष्मान ने एक बड़ा-सा पोस्ट टीम इंडिया के लिए लिखा है, तो अर्जुन ने मैच बदलने वाली कैच पर अपनी खुशी जाहिर की है. 

6/8

रुपाली गांगुली-तृप्ति डिमरी

रुपाली गांगुली ने टीम इंडिया चैंपियन्स की फोटो पोस्ट करके बधाई दी है. तो वहीं तृप्ति डिमरी ने टीम इंडिया की जीत पर नजर ना लगे, इसलिए नजरबट्टू के साथ फोटो पोस्ट की है. 

7/8

भूमि पेडनेकर-काजोल

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने टीम इंडिया की जीत के बाद इमोशनल मोमेंट्स को सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बधाई दी है. तो वहीं काजोल ने लंबे समय बाद वर्ल्ड कप जीतने पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है.

8/8

सलमान खान

सलमान खान ने वर्ल्ड चैंपियन्स की फोटो पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करके टीम इंडिया को बधाई दी है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link