INDIGO की फ्लाइट हुई लेट तो यात्री रनवे पर ही करने लगे डिनर, एयरलाइन को देनी पड़ी सफाई

Indigo: इंडिगो एयरलाइंस इन दिनों लेट-लतीफी के लिए सुर्खियों में छाई हुई है. टेक ऑफ में देरी से आपा खोकर जहां एक यात्री ने पायलट को तमाचा जड़ दिया.. वहीं, मुंबई में यात्रियों को रनवे पर डिनर करना पड़ा.

गुणातीत ओझा Tue, 16 Jan 2024-12:07 am,
1/5

इंडिगो एयरलाइंस इन दिनों लेट-लतीफी के लिए सुर्खियों में छाई हुई है. टेक ऑफ में देरी से आपा खोकर जहां एक यात्री ने पायलट को तमाचा जड़ दिया.. वहीं, मुंबई में यात्रियों को रनवे पर डिनर करना पड़ा.

2/5

वायरल तस्वीरों में टेक-ऑफ में देरी को लेकर इंडिगो फ्लाइट के यात्रियों को मुंबई एयरपोर्ट के रनवे पर डिनर करते देखा जा सकता है. इंडिगो की 6E2195 फ्लाइट के यात्री देरी से हताश-निराश रनवे पर आराम फरमाने लगे.

3/5

यह फ्लाइट 14 जनवरी (रविवार) को सुबह लगभग 9:15 बजे गोवा या दिल्ली से रवाना होने वाली थी, लेकिन शाम को उड़ान भरी और 15 जनवरी (सोमवार) को सुबह 5:12 बजे मुंबई में उतरी.

4/5

भारी आलोचना के बाद इंडिगो ने स्पष्टीकरण जारी किया. इंडिगो ने कहा कि हमें इस असुविधा के लिए खेद है और आपको आश्वस्त करते हैं कि हमारा इरादा अपने यात्रियों की यात्रा योजनाओं को बाधित करने का कभी नहीं है. कभी-कभी, कुछ परिचालन कारणों से, ऐसी देरी एयरलाइन के नियंत्रण से बाहर होती है.

5/5

डीजीसीए ने सोमवार को एयरलाइंस से उड़ान में देरी के संबंध में सटीक वास्तविक समय की जानकारी प्रकाशित करने और हवाई अड्डों पर कोहरे से संबंधित व्यवधानों के बीच यात्रियों के साथ उचित रूप से संवाद करने के लिए हवाई अड्डों पर कर्मचारियों को संवेदनशीलता से पेश आने की जरूरत पर जोर दिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link