Instagram Model Crime: खूबसूरती का दीवाना बनाकर सेक्स वर्क में धकेल देती थी, बना लेती थी अपना गुलाम..

Kat Torres: इंस्टाग्राम की बेहद खूबसूरत मॉडल के काले कारनामों ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है. ये मॉडल अपने फॉलोअर्स को अपनी खूबसूरती की जाल में फंसाकर जबरन सेक्स वर्क में धकेल देती थी. इतना ही नहीं उन्हें गुलाम बनाकर रखती थी.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 16 Jul 2024-8:54 pm,
1/11

इंस्टाग्राम की बेहद खूबसूरत मॉडल के काले कारनामों ने सोशल मीडिया को हिलाकर रख दिया है. ये मॉडल अपने फॉलोअर्स को अपनी खूबसूरती की जाल में फंसाकर जबरन सेक्स वर्क में धकेल देती थी. इतना ही नहीं उन्हें गुलाम बनाकर रखती थी.

2/11

ब्राज़ील की पूर्व मॉडल और अमेरिका में रहने वाली वेलनेस इंफ्लुएंसर कैट टोरेस को महिलाओं की मानव तस्करी और गुलामी कराने के लिए 8 साल जेल की सजा सुनाई गई है. एफबीआई जांच में पाया गया कि 2022 में उसके साथ रहने वाली दो महिलाएं लापता हो गई थीं.

3/11

कुछ महिलाओं का दावा है कि उन्हें भी टोरेस द्वारा तस्करी कर गुलाम बनाया गया था. उन्होंने बीबीसी से बात करते हुए बताया कि गरीबी से जूझने वाले ब्राज़ीलियाई इलाके से रहने वाली टोरेस हॉलीवुड स्टार्स के साथ पार्टी करती थी, उसकी इस "गरीबी से अमीरी" की कहानी से वे आकर्षित हुई थीं.

4/11

टोरेस के बारे में कभी अफवाह थी कि वह हॉलीवुड एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो को डेट कर रही है. टोरेस दावा करती थी कि उसके पास आध्यात्मिक शक्तियां हैं. वह जानी-मानी ब्राज़ीलियाई टीवी शो में एक आम चेहरा थी.

5/11

टोरेस की पूर्व फ्लैटमेट ने बताया था कि टोरेस को उसके हॉलीवुड दोस्तों ने अयाहुआस्का नाम के मतिभ्रम करने वाले पदार्थ से परिचित कराया था. इसी पदार्थ के इस्तेमाल के बाद उसने खुद को लाइफ कोच और सम्मोहनविद के रूप में स्थापित किया.

6/11

जल्द ही, टोरेस ने एक वेलनेस वेबसाइट और सब्सक्रिप्शन सेवा शुरू की, जो ग्राहकों को "प्यार, पैसा और आत्मसम्मान का वो सपना जिसे आपने हमेशा देखा है" का वादा करती थी.

7/11

उसने रिश्तों, वेलनेस, व्यापार की सफलता पर सलाह देने वाले वीडियो भी बनाए.. जिनमें सम्मोहन, ध्यान और व्यायाम कार्यक्रम शामिल थे. वह $150 में वीडियो परामर्श देती थी.

8/11

2019 में अना न्यूयॉर्क में टोरेस की लिव-इन असिस्टेंट के रूप में काम करने के लिए गई. इस काम के लिए उन्हें टोरेस के जानवरों की देखभाल करनी थी, उनके लिए खाना बनाना था, उनके कपड़े धोने थे और सफाई करनी थी, जिसके लिए उन्हें $2000 प्रति माह मिलता था.

9/11

लेकिन जब वह वहां पहुंचीं, तो टोरेस के घर का हाल देख वह चौंक गई. घर गंदा था और उन्हें बिल्ली के पेशाब से सने सोफे पर सोने के लिए मजबूर होना पड़ा. उन्हें केवल कुछ घंटे ही सोने दिया जाता था. वह चुपके से इमारत के जिम में कुछ घंटे सोने के लिए चली जाती थी. उन्हें कभी उनका वेतन नहीं दिया गया.

10/11

अना के भाग जाने के बाद, टोरेस ने दो और महिलाओं - डेसायर और लेटिसिया को काम पर रखा - जो टेक्सास में उनके साथ एक घर में रहने लगीं. टोरेस के साथ इन महिलाओं की लाइफ भी नरक जैसी हो गई थी. 

11/11

कुछ ही हफ्तों में, डेसायर पर क्लब में काम करने के लिए दबाव डाला गया. टोरेस ने उस पर "जादू टोना" किया. दोनों महिलाओं को एक-दूसरे से बात करने से मना किया गया था और उन्हें बाथरूम जाने के लिए भी टोरेस से इजाजत लेनी पड़ती थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link