बिटिया की विदाई से पहले आमिर खान की Ex वाइफ रीना दत्ता हुईं इमोशनल, आयरा खान ने मां को किया Kiss

Ira Khan Mehendi Sangeet Ceramony Photos: आमिर खान की बेटी आयरा खान 10 जनवरी 2024 को उदयपुर में नुपुर शिखरे संग शादी कर रही हैं. फिलहाल प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो चुके हैं. अब मेहंदी और पजामा पार्टी की इनसाइड फोटोज सामने आई हैं. जहां बेटी की विदाई से पहले ही मां इमोशनल हो गईं.

वर्षा Tue, 09 Jan 2024-1:50 pm,
1/5

उदयपुर में शादी और फिर मुंबई में रिसेप्शन

आयरा नुपुर की शादी उदयपुर के ताज अरावली होटल में हो रही हैं. जहां करीबी परिवार व दोस्त पहुंचे हैं. दोनों 10 जनवरी को शादी करेंगे. इसके बाद 13 दिसंबर को मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा.

2/5

आयरा-नुपुर के लिए किरण राव ने गाया गाना

पजामा पार्टी यानी संगीत सेरेमनी में तो किरण राव ने आयरा खान के लिए शानदार परफॉर्मेंस भी दीं. उन्होंने गाना गाया जहां नुपुर और आयरा साथ में डांस भी करते दिखे. 

3/5

सौतेली मां भी पहुंचीं

मेहंदी की तस्वीरों में नुपुर शिखरे की दुल्हनिया आयरा ने खूब डांस किया. मस्ती की. परिवार के साथ एन्जॉय किया. रीना दत्ता के अलावा शादी में आयरा खान की सौतेली मां किरण राव भी बेटे आजाद संग पहुंच गई हैं.

4/5

बिटिया की विदाई और रीना दत्ता हुईं भावुक

लाजमी है कि रीना दत्ता के लिए ये पल बहुत ही भावुक करने वाला होगा. हर मां की तरह रीना की बेटी की विदाई का समय भी आ चुका है. लेकिन रीना को खुशी भी है कि उनकी बिटिया रानी को हमसफर मिल गया है, जहां दोनों एक दूसरे से खूब प्यार करते हैं.

5/5

आयरा ने मां को यूं चूमा, मां-बेटी हुईं इमोशनल

आयरा खान और नुपुर शिखरे कोर्ट मैरिज के बाद उदयपुर में शाही अंदाज से शादी कर रहे हैं. आयरा के हाथों में नुपुर के नाम की मेहंदी सज चुकी है. अब मेहंदी सेरेमनी से इनसाइड तस्वीरें सामने आई हैं. जहां आयरा खान मां को इस अंदाज में चूमती नजर आईं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link