Ira-Nupur marriage Photos: क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई आयरा-नुपुर की शादी, भाई और मां ने `दामाद बाबू` को सीने से चिपकाया

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding Photos: आखिरकार नुपुर शिखरे की हो गईं आयरा खान. कोर्ट मैरिज के बाद आमिर खान की बेटी आयरा खान ने क्रिश्चियन रीति-रिवाज से उदयपुर में जिम ट्रेनर नुपुर शिखरे संग शादी कर ली है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. आइए आपको दिखाते हैं शादी की इनसाइड तस्वीरें.

वंदना सैनी Wed, 10 Jan 2024-10:29 pm,
1/6

आयरा खान-नुपुर शिखरे की क्रिश्चियन वेडिंग

मुंबई के ताज में धूम-धाम से रजिस्टर्ड मैरिज करने के बाद अब आयरा और नुपुर ने राजस्थान के उदयपुर में रॉयल वेडिंग कर ली है, जिसकी फोटो तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीरों में आयरा व्हाइट गाउन में और नुपुर सूट बूट में नजर आ रहे हैं. दोनों ने क्रिश्चियन वेडिंग की है. 

2/6

व्हाइट गाउन में आयरा खान

तस्वीरों में आयरा व्हाइट गाउन में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आयरा के हाथों में मेहंदी लगी हुई नजर आ रही है. साथ ही उन्होंने हाथों में सफेद फूलों का गुलदस्ता पकड़ा हुआ है. इसके अलावा उन्होंने अपने कानों में व्हाइट इयरिंग्स कैरी किए हुए हैं और अपने बालों का टाई किया हुआ है.

3/6

सूट-बूट में नुपुर शिखरे

वहीं, अगर बात नुपुर शिखरे के लुक की करें तो वो भी लाइट ब्राउन कलर के सूट के साथ व्हाइट शर्ट में काफी हेंडसम नजर आ रहे है हैं. इसके अलावा उन्होंने टाइ कैरी कर रखी है और अपने लुक को ब्राउन कलर के बूट से कंप्लीट किया हुआ है. दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

4/6

फ्रेंड्स के साथ दिए पोज

आयरा और नुपुर की शादी में उनके परिवार वालों के अलावा उनके कुछ करीबी दोस्त भी शामिल हुए, जिनके साथ न्यूली वेडिंग कपल पोज देते नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके दोस्तों के चेहरे पर भी दोनों की शादी की खुशी साफ तौर से देखी जा सकती है. फोटोज को काफी पसंद किया जा रहा है. 

5/6

आमिर खान की एक्स-वाइफ भी बनी शादी का हिस्सा

आयरा और नुपुर की रॉयल वेडिंग में आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव भी शामिल हुईं. इस दौरान निर्देशक रेड कलर की साड़ी में और ब्लैक ब्लाउज में कैरी किए नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने साड़ी के साथ बेल्ट लगा रखी है. शादी के फंक्शन में किरण भी पोज देती नजर आ रही हैं. 

6/6

आयरा-नुपुर ने लगाया परिवार को गले

एक फोटो और तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें आयरा और नुपुर शादी के बाद अपने परिवार को गले लगाते नजर आ रहे हैं. फोटो में न्यूली वेडिंग कपल के अलावा आयरा के भाई, मां रीना दत्ता, नुपुर की मां एक साथ गले लगाते नजर आ रहे हैं और सभी के चेहरे पर खूबसूरत स्माइल देखी जा सकती है.  

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link