शेरवानी में दूल्हा, शरारा में दुल्हन...आमिर का लुक भी कमाल का, देखें आयरा की शादी की पहली तस्वीरें

Ira Khan Nupur Shikhare Wedding Photos: आमिर खान की लाडली आयरा खान ने फाइनली अपने बॉयफ्रेंड और मंगेतर नुपुर शिखरे के साथ आज 3 जनवरी को मुंबई के ताज में कोर्ट मैरिज कर ली है, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है.

वंदना सैनी Wed, 03 Jan 2024-10:47 pm,
1/6

एक हुए आयरा और नुपुर

आयरा खान और नुपुर शिखरे इस दोनों दौरान साथ में काफी खूबसूरत नजर आ रहे हैं. जहां आयना लाइट पिंक कलर के शरारा में दुल्हन के लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, नुपुर ब्लू कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं, दोनों का लुक काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि, इससे पहले नुपुर टी शर्ट और शॉर्ट में नजर आए रहे थे.

2/6

आमिर की लाडली बनी दुल्हन

शादी के बाद दोनों ने अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. बेटी की शादी में आमिर खान का लुक भी किसी से कम नहीं लग रहा था. इस दौरार आमिर खान व्हाइट कलर के कुर्ते और धोती के साथ सिर पर पिंक साफा बांधे नरज आए. आमिर के लिए लुक ने फैंस का खासा ध्यान खींचा. 

3/6

रीना दत्ता के साथ आमिर खान

इसके अलावा रीना दत्ता और आमिर खान भी साथ खड़े नजर आ रहे हैं. बेटी आयरा की शादी में रीना दत्ता ब्लू कलर के लॉन्ग सूट में बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रही हैं. उनके लुक्स को भी काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही उनके साथ आजाद भी खड़ा नजर आ रहा है. 

4/6

पूरा परिवार साथ आ रहा नजर

आयरा और नुपुर की शादी में पूरा परिवरा एक साथ नजर आ रहा है, जिसकी फोटो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. फोटो में आयरा-नुपुर के साथ आमिर खान, रीना दत्ता, किरण राव, आजाद, आयरा का भाई और नुपुर की मां साथ नजर आ रहे हैं. 

5/6

परिवार के साथ नजर आए दोनों

आयान और नुपुर ने अपने परिवार के साथ भी कई पोज दिए. तस्वीरों में दोनों अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें आमिर खान, रीना दत्ता, आयरा खान, नुपुर शिखरे और उनकी मां साथ नजर आ रहे हैं. इस दोनों सभी दोनों की शादी को लेकर काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

6/6

किरण राव औ आज भी हुए शादी में शामिल

आयरा और नुपुर की शादी में आमिर खान की दूसरी एक्स वाइफ किरण राव और उनका बेटा आजाद भी नजर आए. इस दौरान किरण क्रिम कर की साड़ी और ग्रीन ब्लाउ के साथ नेक सेट कैरी किए नजर आ रही हैं. उनका लुक काफी अच्छा लग रहा है. वहीं आजाद सूट बूट में नजर आ रहे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link