Ishq Vishk Rebound Screening: ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड ने लगाया पश्मीना को गले, लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस में छाईं पलक तिवारी

Ishq Vishk Rebound Movie: ऋतिक रोशन की बहन पश्मीना रोशन की डेब्यू फिल्म `इश्क विश्क रिबाउंड` की स्क्रीनिंग में बॉलीवुड जगत की कई हस्तियां शामिल हुई हैं. इस मौके पर ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद पश्मीना को चियर करती नजर आईं. पश्मीना रोशन शिमरी ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन पलक तिवारी शॉर्ट रेड ड्रेस में बाजी मारकर ले गईं.

मृदुला भारद्वाज Fri, 21 Jun 2024-11:14 am,
1/10

सबा आजाद ने किया चियर

पश्मीना रोशन, रोहित सर्राफ, जिबरान खान और नैला ग्रेवाल की फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं. इस मौके पर ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी पश्मीना रोशन के गले मिलते हुए और उनके लिए चियर करती हुईं नजर आईं.

2/10

पश्मीना रोशन की फैमिली

ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन, पश्मीना के पिता राजेश रोशन और मां भी बेटी की फिल्म 'इश्क विश्क रिबाउंड' की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के लिए पहुंचे थे.

3/10

फिल्म की स्टारकास्ट

फिल्म की स्टारकास्ट ने भी एक साथ कई खूबसूरत पोज दिए. इस दौरान रोहित सर्राफ ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ मैचिंग कलर की जैकेट पहने हुए नजर आए. वहीं, जिबरान खान ब्लैक शर्ट-जीन्स के साथ ब्लैक-ग्रीन कलर की जैकेट पहने हुए नजर आए.

4/10

शिमरी ड्रेस में पश्मीना रोशन

पश्मीना रोशन इस दौरान सिल्वर-ग्रीन की शिमरी शॉर्ट ड्रेस पहने हुए नजर आईं. पश्मीना रोशन ऑफ शोल्डर ड्रेस में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थीं. पश्मीना ने फिल्म के लीड हीरो रोहित सर्राफ के साथ भी खूब पोज दिए.

 

5/10

ब्लैक आउटफिट में नैला ग्रेवाल

फिल्म की दूसरी हीरोइन नैला ग्रेवाल इस मौके पर ब्लैक लूज ट्राउजर के साथ ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप पहने हुए नजर आईं. नैला का क्रॉप टॉप ऑफ शोल्डर था, जो इसे काफी ग्लैमरस बना रहा था.

 

6/10

रेड ड्रेस में पलक तिवारी ने जीता फैशन गेम

'इश्क विश्क रिबाउंड' की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर पलक तिवारी लाल रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनकर पहुंची थीं. पलक तिवारी ने फैशन गेम में बाजी मार ली, क्योंकि वह सबसे ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं. 

7/10

प्राजक्ता कोली और जोनिता गांधी

'मिसमैच्ड' सीरीज में रोहित सर्राफ की को-स्टार एक्ट्रेस प्राजकता कोली भी स्क्रीनिंग में मौजूद थीं. एक्ट्रेस प्राजक्ता कोहली बॉडी हंगिग ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं. सिंगर जोनिता गांधी भी स्क्रीनिंग में स्टाइल में पहुंची थीं.

8/10

आकांक्षा रंजन कपूर, आदित्य सील, अनुष्का रंजन कपूर

आकांक्षा रंजन कपूर ने ब्लू जींस और ब्लैक ब्रालेट टॉप पहना था. स्क्रीनिंग में आदित्य सील अपनी पत्नी अनुष्का रंजन कपूर के साथ शामिल हुए और पैप्स को रोमांटिक पोज दिए.

9/10

मनीष पॉल, वरुण शर्मा, साकिब सलीम

एक्टर मनीष पॉल ब्लैक टी-शर्ट, ब्लू जीन्स पहनकर इवेंट में पहुंचे थे. एक्टर वरुण शर्मा सफेद टीशर्ट और नीली जींस के साथ नारंगी जैकेट में स्क्रीनिंग में शामिल हुए.  साकिब सलीम ऑलिव शर्ट और ब्लू बैगी डेनिम पहनकर इवेंट में आए थे. 

10/10

दर्शन रावल, तुषार कपूर

स्क्रीनिंग के लिए पहुंचते ही गायक दर्शन रावल ने पैपराजी को मुस्कुराते हुए खूब पोज दिए. एक्टर तुषार कपूर ब्राउन ट्राउजर और ब्लैक कलर की फुल स्लीव्स टीशर्ट पहनकर स्क्रीनिंग में पहुंचे थे, जिसपर सफेद रंग की स्ट्राइप बनी हुई थी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link