Janhvi Kapoor: बड़ी-बड़ी आंखें, किलर लुक, अदाओं का तीर चलाते हुए पानी में उतरीं जाह्नवी कपूर, फोटोज वायरल

Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर अपने सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. एक्ट्रेस ने पानी में उतरकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जिन्हें देख नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं. आइए, यहां देखते हैं फेमस यंग एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज...

प्राची टंडन Thu, 14 Dec 2023-7:02 am,
1/5

जाह्नवी कपूर अपनी अदाकारी के साथ-साथ अदाओं के लिए भी बखूबी सुर्खियां बटोरना जानती हैं. हाल में भी जाह्नवी कपूर ने कुछ ऐसा ही किया है. जाह्नवी ने ब्लू कलर की सिजलिंग ड्रेस में एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं. 

2/5

जाह्नवी कपूर इस फोटो ब्लू कलर की सीक्ववेन ड्रेस पहने पानी में अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर के इस लुक ने सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है.

3/5

बड़ी-बड़ी आंखें, भीगी जुल्फों के साथ जाह्नवी कपूर कयामत ढा रही हैं. एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो जाह्नवी ने डार्क आईमेकअप के साथ लाइट ब्राउन लिपशेड कैरी करके अपने स्टाइल में चार-चांद लगाए हैं. 

4/5

भीगी जुल्फें, दमकता बदन...जाह्नवी कपूर के इस लुक को देख फैंस के दिलों पर छुरियां चल गई हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस कभी कैमरे की तरफ निहार तो कभी नजरें फेरकर पोज देती नजर आ रही हैं. जाह्नवी कपूर के लेटेस्ट फोटोशूट की इन तस्वीरों पर नेटीजन्स भर-भरकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. 

5/5

जाह्नवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस की बकट में इस समय कई फिल्में हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. देवरा के अलावा एक्ट्रेस की बकट में मिस्टर एंड मिसेज माही और उलझ जैसी फिल्में भी हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link