स्ट्रैपी ब्लाउज और लहरिया साड़ी पहनकर दिल्ली की सड़कों पर निकल पड़ीं जाह्नवी कपूर, तपती गर्मी में पहुंचाई कलेजे को ठंडक

Janhvi Kapoor Look: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म `मिस्टर और मिसेज माही` (Mr & Mrs Mahi) को लेकर सुर्खियों में हैं. फिल्म के प्रमोशन के लिए एक्ट्रेस लगातार ऐसी ड्रेसेज और साड़ी पहन रही हैं जो क्रिकेट से इंस्पायर्ड है. हाल ही में एक्ट्रेस रेड और व्हाइट कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनकर इवेंट में पहुंचीं कि उनके लुक्स को देखकर सड़ी गर्मी में पारा और भी ज्यादा बढ़ गया. देखिए जाह्नवी कपूर की फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Wed, 22 May 2024-2:40 pm,
1/5

रेड और व्हाइट साड़ी

जाह्नवी कपूर दिल्ली में 'मिस्टर और मिसेज माही' फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं. इस मौके पर एक्ट्रेस ने रेड और व्हाइट कॉम्बिनेशन की ऐसी साड़ी पहनी कि उनके लुक का हर कोई मुरीद हो गया.एक्ट्रेस ने क्रिकेट बॉल की कलर का रिवीलिंग ब्लाउज पहना.

 

2/5

स्ट्रैपी ब्लाउज

एक्ट्रेस ने इस स्ट्रैपी ब्लाउज को पहनकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं से ऐसा कहर ढाया कि फोटोज मिनटों में वायरल हो गईं. 

3/5

साड़ी पर बनीं बॉल

जाह्नवी ने इस ब्लाउज के साथ मैचिंग जो साड़ी पहनी उसके बॉर्डर पर गेंद बनी हुई है. वही जबकि पूरी व्हाइट कलर की साड़ी में रेड कलर की पट्टियां बनी हुई हैं जो देखने में काफी खूबसूरत लग रही है.

4/5

दिल्ली में बढ़ाया पारा

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने कान में मरून कलर के छोटे से इयररिंग्स और बालों को ओपन करके कभी साड़ी के पल्लू को लहराते हुए तो कभी दिल्ली के इंडिया गेट के सामने मुस्कुराते हुए पोज देकर कई फोटोज क्लिक करवाईं.

 

5/5

31 मई को फिल्म होगी रिलीज

फोटोज में जाह्नवी की लुक और अदाएं इतनी ज्यादा कातिलाना हैं कि तस्वीरों को देखकर फैंस का दिल धड़क गया. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वहीं फिल्म की बात करें तो 'मिस्टर और मिसेज माही' इसी महीने की 31 तारीख को थियेटर में रिलीज होगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link