अनंत-राधिका के संगीत का चल रहा था फंक्शन, बॉयफ्रेंड शिखर ने काट दिया जाह्नवी का `मोरनी` लहंगा, ये देख फैंस भी रह गए दंग

Janhvi Kapoor Peacock Lehenga: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी में पूरे बॉलीवुड ने अपने लुक से रात को चकाचौंध कर दिया था, लेकिन सबसे ज्यादा ज्यादा जान्हवी कपूर के `मोरनी` लुक ने खींचा, लेकिन बाद में हुआ कुछ ऐसा कि बॉयफ्रेंड शिखर को बीच में आकर पूरा मामला संभालना पड़ा. चलिए जानते हैं ऐसा क्या हुआ था अनंत-राधिका के संगीत सेरेमनी में?

वंदना सैनी Sat, 06 Jul 2024-7:18 pm,
1/5

जान्हवी कपूर का मोरनी लुक

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी में यूं तो बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने एक से बढ़कर एक लुक से फैंस और पैप्स को अपना दीवाना बना दिया, लेकिन जान्हवी कपूर के मोरनी लुक ने सभी का ध्यान खींचा. हर किसी की नजरें जान्हवी के इस शानदार और जानदार लुक पर आ कर रुक गई. इस खास मौके के लिए जान्हवी ने मोरपंख की स्टाइल वाला फिशकट लहंगा चुना, जिस पर हर किसी का दिल अटक गया. 

2/5

जलपरी सी दिंखी खूबसूरत जाह्नवी

हर कोई जाह्नवी के इस लुक का कायल हो गया. उनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई. फैंस एक्ट्रेस की तारीफ करते थक नहीं रहे. साथ ही खुद जाह्नवी ने भी पार्टी के अगल दिन यानी आज शनिवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस किसी जलपरी से कम नजर नहीं आ रही हैं. हालांकि, इन तस्वीरों में एक ऐसी भी तस्वीर है, जिसको देख फैंस हैरान रह गए. 

 

3/5

बॉयफ्रेंड शिखर ने काटा जाह्नवी का लहंगा

दरअसल, कई सारी फोटोज में एक फोटो ऐसी ही जिसने फैंस को हैरत में डाल दिया. फोटो में जाह्नवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया उनका कॉस्टली लहंगा काटते नजर आ रहे हैं. हालांकि, जान्हवी ने इसके पीछे का कारण भी कैप्शन में बताया है. एक्ट्रेस ने बताया,'उनका ये खूबसूरत ब्लू लहंगा जामनगर के मोरों से प्रेरित है. जामनगर के नेचर और शांति के बीच एक्ट्रेस ने खूब सारे मोर देखे, जो अपने पंखों को फड़फड़ाते हर जगह नजर आ रहे थे. उन्होंने इसे अपने आउटफिट में पिरो लिया'.

4/5

क्यो काटा शिखर ने जान्हवी का लहंगा?

जान्हवी ने आगे बताया, 'डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने इस खूबसूरत और हेवी डिजाइन किया. सेरेमनी में उन्होंने खूब धूम मचाई और डांस भी किया'. हालांकि, डांस से पहले जाह्नवी को अपने लहंगे की कैन-कैन को काटना पड़ा, जिसमें उनकी मदद बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया ने की, जिसकी उन्होंने फोटो भी शेयर की. बाकी सब चीजों के बीच जान्हवी का ये लुक वाकई काफी शानदार लग रहा है और एक्ट्रेस किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. 

5/5

जान्हवी का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर जान्हवी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार राजकुमार राव के साथ 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में देखा गया था. इसके बाद वो जल्द ही साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ 'देवरा' में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म से एक्ट्रेस अपना पहला साउथ डेब्यू देने जा रहे हैं, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जो पाइपलाइन में बने हुए हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link