गले में मोतियों का हार...बदन पर लपेटा व्हाइट लहंगा चोली और आंखों की गुस्ताखी, कहीं पिघल ना जाए आपका दिल!

Janhvi Kapoor Look: 27 साल की जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों ऐसे-ऐसे आउटफिट पहनकर आ रही हैं कि सोशल मीडिया पर हर फोटो तहलका मचा रही है. जयपुर और अहमदाबाद में `मिस्टर और मिसेज माही` का प्रमोशन करने के बाद जाह्नवी कपूर ने लहंगा चोली में ऐसा कहर ढाया है कि फोटोज आग लगा रही हैं. देखिए जाह्नवी कपूर की ये लाजवाब फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Fri, 24 May 2024-2:14 pm,
1/5

लो नेकलाइन

जाह्नवी कपूर व्हाइट बेस पर पर्पल कलर के फ्लावर प्रिंट वाला लहंगा चोली पहनकर कयामत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने इस लहंगे के ऊपर की चोली फुल स्लीव की पहनी है और इस चोली का गला लो नेकलाइन का है.

2/5

व्हाइट फ्लावर प्रिंट लहंगा चोली

इस व्हाइट और पर्पल कलर की लहंगा चोली के साथ एक्ट्रेस ने लाइट पर्पल के नेट का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है जो उनके इस लहंगा चोली लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है.

3/5

मोतियों वाला नेकलेस

अपने इस लुक को पूरा करने के लिए जाह्नवी ने गले में चिपका हुआ मोतियों वाला नेकलेस पहना है. साथ ही कान में छोटे सो गोल्ड एयरिंग्स पहने. सटल मेकअप और ओपन हेयर करके जाह्नवी कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक किलर पोज देती दिखीं.

4/5

हर अदा बेमिसाल

जाह्नवी कभी इस लहंगा चोली को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं तो कभी कैमरे के सामने आंख बंद करके पोज देती दिख रही हैं. लेकिन इतना जरूर है कि जाह्नवी की इन तस्वीरों में हर अदा बेमिसाल है. 

 

5/5

कयामत है लुक

इन फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा- 'जयपुर और अहमदाबाद हो गया है दिल बेकरार वे आपका प्यार देखके.' आपको बता दें, जाह्नवी और राजकुमार राव की फिल्म 'मिस्टर और मिसेज माही' 31 मई को रिलीज हो रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link