IPO से कमाना चाहते हैं पैसा? सेबी ने 4 कंपन‍ियों को दी मंजूरी...जल्‍द होगा इश्‍यू

अगर आप भी शेयर बाजार में न‍िवेश करके पैसा कमाना चाहते हैं तो आपके ल‍िए मौका आने जा रहा है. सेबी (SEBI) की तरफ से चार कंपन‍ियों को आईपीओ के ल‍िए मंजूदी दी गई है. आने वाले समय में इन कंपन‍ियों की तरफ से आईपीओ इश्‍यू क‍िया जाएगा.

क्रियांशु सारस्वत Fri, 26 Jan 2024-3:25 pm,
1/5

सेबी की तरफ से एंटेरो हेल्थकेयर सॉल्यूशंस, जेएनके इंडिया, एक्जिकॉम टेली सिस्टम्स और एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) को इनीश‍ियल प्राइस इश्‍यू (IPO) के ल‍िए सेबी से मंजूरी म‍िल गई है. भारतीय प्रतिभूति एवं विनिमय बोर्ड (सेबी) ने स्टालियन इंडिया फ्लूरोकेमिकल्स के आईपीओ डॉक्‍यूमेंट को लौटा दिया है.

2/5

सेबी के पास 19 जनवरी तक आईपीओ डॉक्‍यूमेंट की स्थिति के अनुसार नियामक ने चार कंपनियों को शुरुआती शेयर बिक्री की मंजूरी दे दी है. सेबी ने बताया कि इन कंपनियों ने आईपीओ दस्तावेज जून से अक्टूबर के बीच जमा कराए हैं. इन कंपनियों को अप्रूवल लेटर 16-19 जनवरी के बीच मिले.

3/5

एंटेरो हेल्थकेयर सॉल्यूशंस के डॉक्‍यूमेंट के अनुसार आईपीओ में 1,000 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे, जबकि इसमें 85.57 लाख इक्‍व‍िटी शेयरों की बिक्री पेशकश (OFS) भी होगी. एंटरो हेल्थकेयर सॉल्यूशंस की शुरुआत 2018 में प्रभात अग्रवाल और प्रेम सेठी ने की थी.

4/5

जेएनके इंडिया के आईपीओ में 300 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए जाएंगे. इसमें 84.21 लाख इक्विटी शेयर का ओएफएस होगा. उदयपुर की एक्मे फिनट्रेड (इंडिया) लिमिटेड के आईपीओ में 1.1 करोड़ इक्विटी शेयर की बिक्री होगी. इसमें कोई ओएफएस नहीं होगा.

5/5

एक्जिकॉम टेली-सिस्टम्स लिमिटेड के आईपीओ में 400 करोड़ रुपये तक के नए शेयर जारी किए जाएंगे. इसमें 74 लाख इक्‍व‍िटी शेयरों का ओएफएस (OFS) होगा. कंपनी में 71.45 प्रतिशत हिस्सेदारी नेक्स्टवेब कम्युनिकेशंस की है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link