बचपन में थे क्यूट, जवानी में हैंडसम...अब फूल गया चेहरा...बाल हो गए सफेद और थुलथुली हो गई बॉडी; पहचाना कौन हैं ये?

Guess This Actor: आज हम आपको एक ऐसे एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की. चेहरे का भोलापन और मासूमियत लोगों को इतनी रास आई कि ये कई फिल्मों में नजर आए. लेकिन जैसे ही बतौर एक्टर फिल्म में डेब्यू किया तो पहली फिल्म के हिट होते ही मानों धीरे-धीरे गुमनाम होते चले गए. लेकिन समय के साथ इनका लुक इतना ज्यादा बदल गया है कि उन्हें देखकर अब पहचानना भी मुश्किल हो गया है. चलिए आपको बताते हैं कि ये एक्टर कौन हैं.

शिप्रा सक्सेना Thu, 08 Aug 2024-9:15 pm,
1/5

कौन हैं ये एक्टर?

ये एक्टर कोई और नहीं जुगल हंसराज हैं. 52 साल के जुगल हंसराज अब फिल्मों में कम एक्टिव हैं. इन्होंने शेखर कपूर की 'मासूम' फिल्म से बतौर बाल कलाकार 1983 में डेब्यू किया था. इसके बाद 'कर्मा', 'सल्तनत' में नजर आए और देखते ही देखते छा गए.

 

2/5

शुरुआत में तो छा गए

जवान होते ही जुगल हंसराज के हाथ 'पापा कहते हैं' फिल्म लगी. फिल्म में मयूरी कांगो थी और प्यारी सी लव स्टोरी ने फैंस का दिल जीत लिया और इनका करियर चल पड़ा. इसके बाद जुगल के हाथ 'मोहब्बतें' फिल्म लगी. इस फिल्म में जुगल को मिलाकर तीन एक्टर्स थे जो न्यू कमर थे. फिल्म में इन्होंने समीर शर्मा का किरदार निभाया था जो संजना तो पसंद करता था.

3/5

ढलता चला गया करियर

इसके बाद जुगल दर्जनों फिल्मों में नजर आए. लेकिन कोई भी फिल्म उनके चार्म से नहीं चली और उनका करियर धीरे-धीरे ढलता चला गया. इसके बाद वो फिल्मों में भी कम दिखने लगे और उनका लुक इतना ज्यादा बदलता चला गया कि कई लोग तो उन्हें आज पहचान भी नहीं पाते हैं. 

4/5

हो गए फ्लॉप

जुगल हंसराज आखिरी बार साल 2024 में आई 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म में मोहसिन खान के रोल में थे. इसके अलावा टीवी में भी हाथ आजमाया लेकिन करियर को उड़ान नहीं मिल पाई. 

 

5/5

बदल गया लुक, पहचानना भी मुश्किल

इन्होंने साल 2014 में जैस्मिन ढिल्लन, न्यूयॉर्क की एनआरआई इनवेस्टमेंट बैंकर से शादी कर ली. इन दोनों का एक बेटा है. बॉलीवुड में भले ही जुगल फ्लॉप हैं लेकिन बदलते वक्त के साथ उन्होंने भी अमेरिका में अपना बिजनेस सेट कर लिया है और मोटी कमाई करते हैं. सफेद दाढ़ी, बढ़ा हुआ वजन देखकर कई लोग तो ये भी कंफ्यूज हो जाते हैं कि ये वही 'मोहब्बतें' वाले एक्टर हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link