काजोल, अनिल कपूर से फराह खान तक, करण जौहर की बर्थडे पार्टी में पहुंचे ये गिने-चुने सितारे; देखिए तस्वीरें

Karan Johar 52nd Birthday Party: करण जौहर का शनिवार को 52वां जन्मदिन था. इस मौके पर एक शानदार पार्टी रखी गई. जहां अनिल कपूर, अदार पूनावाला, नताशा से लेकर काजोल और फराह खान जैसे कुछ गिने-चुने सितारे पहुंचे. चलिए दिखाते हैं इस बैश की तस्वीरें.

वर्षा Sat, 25 May 2024-9:05 am,
1/6

52 साल के हुए करण जौहर

'कुछ कुछ होता है' से करण जौहर ने अपने करियर की शुरुआत की. ये था साल 1998 और तब से आजतक वह दर्जनों सुपरहिट और जरा हटके सिनेमा बना चुके हैं. खुद का प्रोडक्शन हाउस है और कई स्टारकिड्स को लॉन्च कर रहे हैं. शनिवार को करण जौहर का 52वां जन्मदिन था. जहां बॉलीवुड के कई सितारे देखने को मिले.

2/6

करण जौहर की पार्टी और काजोल

काजोल और करण जौहर की दोस्ती पुरानी है. कुछ कुछ होता है से लेकर कभी खुशी कभी गम और कई फिल्मों में दोनों ने साथ काम किया है. एक बार तो दोनों के रिश्ते में खटास भी आ गई थी लेकिन फिर समय के साथ सब ठीक हो गया. अब करण जौहर के 52वें जन्मदिन में काजोल भी पहुंचीं.

3/6

फराह खान भी पहुंचीं

'पिंकविला' की रिपोर्ट के मुताबिक, करण जौहर की करीबी दोस्त तान्य और काजल आनंद ने डायरेक्टर के लिए पार्टी होस्ट की. जहां अनिल कपूर, काजोल से लेकर फराह खान जैसे सितारों ने शिरकत की. चलिए दिखाते हैं इनकी तस्वीरें.

4/6

अनिल कपूर की वाइफ

वहीं अनिल कपूर भी वाइफ के साथ नजर आए. सुनीता कपूर और अनिल कपूर को एक साथ गाड़ी में देखा गया. हालांकि किसी की भी तस्वीरें फुल ड्रेस-अप में नजर नहीं आईं. 

 

5/6

करण जौहर की राह पर अनिल कपूर

अनिल कपूर को लेकर तो चर्चा है कि वह इस बार बिग बॉस ओटीटी 3 होस्ट कर सकते हैं. वही शो जिसे करण जौहर और सलमान खान ने पहले होस्ट किया था. हालांकि अभी ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है.

6/6

करण जौहर की आने वाली फिल्म

सेलेब्स के साथ अदार पूनावाला और नताशा पूनावाला भी नजर आए. करण जौहर के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो उनके प्रोडक्शन हाउस में जान्हवी-राजकुमार राव की 'मिस्टर एंड मिसेज माही' आने वाली हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link