मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची हसीनाएं, करिश्मा से लेकर करीना और मलाइका तक का लुक लगा कमाल; देखें PHOTOS

Celebs On Manish Malhatra House Bandra: हाल ही में फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर बॉलीवुड की हसीनाओं का जमावड़ा देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. उनकी तस्वीरों और लुक्स को बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो में सभी हसीनाओं के शानदार और दमदार लुक देखने को मिल रहे हैं, जो उनके फैंस को भी बेहद पंसद आ रहे हैं. चलिए एक नजर डालते हैं सभी के लुक्स पर.

वंदना सैनी Sat, 06 Apr 2024-11:35 pm,
1/5

मलाइका अरोड़ा

हाल ही में मलाइका अरोड़ा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पहुंची. इस दौरान एक्ट्रेस काफी कूल लुक में नजर आईं. एक्ट्रेस व्हाइट टॉप के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आईं. उनके इस अंदाज को खूब पसंद किया गया. 

2/5

बी-टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स

मलाइका अरोड़ा के अलावा करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और मलाइका की बहन अमृता अरोड़ा भी नजर आ रही हैं. इन चारों को बी टाउन की बेस्ट फ्रेंड्स माना जाता है. अक्सर ही चारों को साथ में पार्टी करते हुए देखा जाता है. हाल ही में सभी एक्ट्रेस एक साथ नजर आ रही हैं. 

3/5

शानदार लुक में नजर आईं सभी एक्ट्रेस

वहीं, अगर सभी मलाइका अरोड़ा, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा के लुक पर ध्यान दिया जाए तो सभी काफी शानदार लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान करिश्मा कपूर मल्टी कलर ड्रेस में नजर आ रही हैं. वहीं, अमृता भी लाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

4/5

करीना का सिंपल लुक

अगर बात करीना कपूर खान के लुक की करें तो इस दौरान एक्ट्रेस ग्रे कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है और उनके चेहरे पर प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने हाथ में एक हैंड बैग कैरी कर रखा है. 

5/5

नताशा पूनावाला

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर नताशा पूनावाला भी पहुंची, जो बेहद ही धांसू लुक में नजर आ रही हैं. इस दौरान नताशा व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक व्हाइ हैंड बैग कैरी कर रखा है और अपने लुक को हाई हील्स से कंप्लीट कर रखा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link