फूलों वाली साड़ी पहनकर करीना ने गिराई हुस्न की ऐसी बिजली, बवाली लुक देखकर; फैंस की उड़ी रातों की नींद

Kareena Kapoor Saree Look: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) इन दिनों अपकमिंग फिल्म `जाने जान` (Jaane Jaan) का प्रमोशन जमकर कर रही हैं. इस दौरान करीना हाल ही में फ्लोरल साड़ी पहनकर जैसे ही घर से निकली तो उनके लुक्स ने सभी को दीवाना बना दिया. एक्ट्रेस का ये क्लासी और सिंपल लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. देखिए करीना कपूर के लेटेस्ट लुक की फोटोज जो सोशल मीडिया पर सभी का दिल जीत रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Sun, 17 Sep 2023-12:43 pm,
1/5

फ्लोरल साड़ी

इन तस्वीरों में करीना फ्लोरल साड़ी पहनी हुई हैं. इस पेस्टल कलर की साड़ी को पहनकर करीना बला की खूबसूरत लग रही हैं. जिस जिसने भी करीना का ये लुक देखा वो उनके इस कहर वाले लुक का दीवाना हो गया.

2/5

सब्यसाची की साड़ी

करीना की फूलों से सजी ये साड़ी मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की है जिसे पहनकर एक्ट्रेस के लुक में चार चांद लग गए. ये साड़ी लुक में भले ही काफी सिंपल है लेकिन महंगी है. करीना का ये साड़ी लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

3/5

लुक

करीना ने इस साड़ी के साथ बैकलेस और फ्रंट साइड से स्ट्रैपी ब्लाउज पहना. इसके साथ ही अपने बालों को बांधा और पिंक कलर के कॉम्बिशन में इयररिंग्स पहने. इस साड़ी में करीना का ये लुक काफी क्लासी लग रहा है.

 

4/5

फैंस बरसा रहे प्यार

करीना ने इस साड़ी के लुक की फोटोज अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में  लिखा- 'आगे की सीट मिली.' करीना की इन फोटोज पर सेलेब्स जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

5/5

प्रमोशन में बिजी करीना

'जाने जान' फिल्म से करीना कपूर ओटीटी पर डेब्यू कर रही हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 21 सितंबर को रिलीज हो रही है. इसमें करीना के अलावा जयदीप अहलावत और विजय वर्मा लीड रोल में है. इस फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है जिसमें करीना के इंटेंस लुक की काफी तारीफ हो रही है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link