कोट के अंदर सिर्फ ये चीज पहनकर Jaane Jaan के ट्रेलर लॉन्च में पहुंचीं करीना कपूर, सिर से पैर तक गिराई बिजली

Jaane Jaan Trailer Launch: करीना कपूर (Kareena kapoor) की मचअवेटेड फिल्म `जाने जान` (Jaane Jaan) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में करीना के इंटेंस लुक की जमकर तारीफ हो रही है. इस ट्रेलर को रिलीज करने के लिए मुंबई में एक इवेंट रखा गया. जिसमें फिल्म की लीड एक्ट्रेस करीना और उनके को-एक्टर्स विजय वर्मा और जयदीप अहलावत नजर आए. इस दौरान करीना का आउटफिट सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा. देखिए करीना कपूर के इस लेटेस्ट लुक की फोटोज जो सोशल मीडिया पर फैंस को दीवाना बना रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Wed, 06 Sep 2023-2:23 pm,
1/5

डार्क पर्पल ड्रेस

इस मौके पर करीना कपूर डार्क पर्पल कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस नीचे से धोती स्टाइल स्कर्ट और ऊपर से कोट और अंदर हॉरिजेंटल ब्रा पहनी हुई थी.

 

2/5

इंटरनेट का बढ़ा पारा

करीना जैसे ही ये ड्रेस पहनकर कार से नीचे उतरीं तो तस्वीरों ने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया. एक्ट्रेस का ये लुक काफी ज्यादा हॉट लग रहा है जिसमें करीना ने भी पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए.

3/5

डीपनेक ने खींचा ध्यान

करीना के इस कोट का गला डीपनेक था जिसकी वजह से उनकी ये हॉरिजेंटल ब्रा साफ नजर आ रही थी. खास बात है कि करीना ने ना केवल डार्क पर्पल कलर की ड्रेस पहनी बल्कि हाई हील्स भी सेम कलर की कैरी की.

4/5

ऐसा पूरा किया लुक

बालों का हाई बन और कान में गोल्डन कलर के इयररिंग्स उनके लुक में चार चांद लगा रहे थे. ऊपर से करीना की खिलखिलाती हंसी देखकर लोगों का उनके चेहरे से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

 

5/5

ओटीटी डेब्यू

आपको बता दें, 'जाने जान' करीना की ओटीटी पर डेब्यू फिल्म है. ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म एक्स हंसबैंड के मर्डर पर फोक्स्ड है. करीना इसमें माया डिसूजा के रोल में है जबकि विजय पुलिस वाले और जयदीप अहलावत करीना के पड़ोसी बने हैं. ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर इसी महीने 21 सितंबर को रिलीज हो रही है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link