‘द बकिंघम मर्डर्स’ की रिलीज से पहले ‘बेबो’ ने शेयर की कुछ PHOTOS, फैंस से नहीं हो पा रहा इंतजार; बोले- `मिस्ट्री...`

Kareena Kapoor Khan Some Photos: करीना कपूर खान इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग सस्पेंस थ्रिलर फिल्म `द बकिंघम मर्डर्स` को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. जिसका हाल ही में जबरदस्त ट्रेलर जारी किया गया था, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर करीना के फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. इसी बीच करीना भी लगातार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फिल्म से जुड़े अपडेट और फोटोज शेयर कर रही हैं, जिनको लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ती जा रही है. हाल ही में बेबो ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म से सेट से कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी दिलचस्प हैं.

वंदना सैनी Sun, 08 Sep 2024-10:22 am,
1/5

करीना कपूर खान की अपकमिंग फिल्म

करीना कपूर खान काफी समय से ही अपनी मच अवेटेड अपकमिंग सस्पेंस थ्रिलर फिल्म 'द बकिंघम मर्डर्स' को लेकर खबरों के साथ-साथ अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी हुई हैं. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस समय-समय पर फिल्म से जुड़ी अपडेट और सेट की फोटोज भी अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर कर रही हैं, जो फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट को ओर बढ़ा रही हैं. करीना की ये फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है. ये एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म है. हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के सेट से कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं. 

2/5

शेयर की कुछ शानदार तस्वीरें

करीना कपूर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वो जंगल के बीच लंबी पफ्ड जैकेट पहने नजर आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा है, 'जितनी गहराई में जाएंगे, ये उतना ही गहरा होता जाएगा. #6DaysToGo #TheBuckinghamMurders 13 सितंबर को सिनेमाघरों में'. करीना की इन तमाम तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. जैसे ही उन्होंने ये फोटोज शेयर कीं उनके फैंस की ओर से प्रतिक्रियाएं आनी भी शुरू हो चुकी हैं. 

3/5

फैंस नहीं कर पा रहे फिल्म का इंतजार

करीना की इन तमाम शानदार तस्वीरों को देखने के बाद फैंस बस एक ही बात कह रह हैं कि वो उनकी इस फिल्म को लेकर और ज्यादा इंतजार नहीं कर पा रहे हैं. कई फैंस ने लिखा, 'इंतजार नहीं कर सकते'. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'बेबू एक बेबी बन रही है! मिस्ट्री के उजागर होने का वेट नहीं कर सकता!'. एक और फैन ने लिखा, 'इस अमेजिंग फिल्म का इंतजार नहीं कर सकता'. इस तरह के बेहद से कमेंट्स करीना के पोस्ट पर देखे जा सकते हैं. साथ ही काफी सारे लाइक्स भी. 

4/5

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर होगी द बकिंघम मर्डर्स

हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसकी शुरुआत करीना कपूर के केस की जांच से होती है. 'द बकिंघम मर्डर्स' एक मां जसमीत भामरा की कहानी है, जो एक बच्चे के बारे में पूछताछ करती नजर आती हैं, जिसकी रहस्यमयी तरीके से हत्या कर दी गई. केस को सुलझाने में गहराई तक जाने के दौरान एक्ट्रेस काफी सख्त नजर आ रही हैं. करीना अपने अभिनय से अपने फैंस को काफी इंप्रेस किया. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैंस इस सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म को देखने के लिए बेसब्र नजर आ रहे हैं. 

5/5

13 सितंबर को सिनेमाघरों में देखें द बकिंघम मर्डर्स

हंसल मेहता ने डायरेक्शन में बनी 'द बकिंघम मर्डर्स' में करीना कपूर एक सख्त पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा, कश्यप कपूर और राघव राज कक्कड़ ने लिखी है. फिल्म में करीना के अलावा ऐश टंडन, रणवीर बरार और कीथ एलन जैसे टैलेंटेड स्टार्स नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 13 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसको लेकर करीना के फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इससे पहले करीना को तब्बू और कृति सेनन के साथ 'क्रू' में देखा गया था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link