`हमेशा दिल्ली और दुबई...`, करीना कपूर के लाडले करते हैं मां से शिकायत, बिजी लाइफ पर कहते हैं ये बात

Kareena Kapoor Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ऐसे तो अक्सर ही अपनी अदाकारी और अदाओं के लिए लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस यूनिसेफ की इंडियन अंबेसडर बनने की वजह से सुर्खियों में छाई हुई हैं. यूनिसेफ का इंडियन अंबेसडर बनने के बाद करीना कपूर ने इवेंट में बताया कि वह कैसे पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ मैनेज करती हैं.

प्राची टंडन Sun, 05 May 2024-7:39 am,
1/5

करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने हाल ही में दिल्ली में यूएन इवेंट अटेंड किया था. जहां करीना कपूर ने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स और पर्सनल लाइफ बैलेंस करने पर बात की थी. करीना कपूर ने बेटे तैमूर की शिकायतों पर कहा कि वह उससे वादा करती हैं कि लौटने पर क्वालिटी टाइम बिताएंगी. 

2/5

बेटे की शिकायत

करीना कपूर ने कहा, जो लड़के अपने पिता को ही नहीं,  बल्कि मां को भी काम करते हुए देखते हैं वह इस बात की रिस्पेक्ट करते हैं कि मां भी बिजी रह सकती है. आज उनके बच्चों की छुट्टी थी, और वह चाहते थे कि मैं उनके साथ रुकूं. लेकिन मैंने कहा मुझे काम से जाना है. करीना ने बताया कि तब तैमूर ने उनसे कहा- आप हमेशा काम के लिए दिल्ली और दुबई जाती रहती हो, मुझे आपके साथ रहना है. मैंने तब उससे कहा काम भी जरूरी है और वादा करती हूं वापस आकर क्वालिटी टाइम बिताउंगी.

3/5

करीना और सैफ

करीना कपूर ने इवेंट में यह भी बताया कि वह और उनके पति सैफ बच्चों के सामने क्या बात करनी है उसका पूरा ध्यान रखते हैं. सैफ और वह बच्चों के सामने प्यार से बात करते हैं, जिससे उन्हें सिखाया जा सके. 

4/5

यूनिसेफ इंडिया एंबेस्डर

4 मई को यूनिसेफ इंडिया ने बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को अपना नया नेशनल एंबेसडर अनाउंस किया है. इवेंट के दौरान करीना कपूर ने बताया कि वह यूनिसेफ इंडिया के साथ एक दशक से जुड़ी हुई हैं. और हर बच्चे के प्राइमरी डेवलेप्मेंट, स्वास्थ्य, शिक्षा और लैंगिक समानता के अधिकारों को आगे बढ़ाने में यूनिसेफ का सहयोग करती आई हैं.

5/5

करीना की फिल्में

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आखिरी बार सिल्वर स्क्रीन पर तब्बू और कृति सेनन के साथ फिल्म क्रू में नजर आई थीं. तो वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस अब जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link