11 साल से दीपिका-रणवीर से आस लगाए बैठी हैं ये हसीना, अगर कहती हां; तो नहीं शुरू होती लव स्टोरी

Deepika Padukone Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह की शादी को इस साल नवंबर में 6 साल हो जाएगा. फिलहाल ये दोनों सितारे अपने आने वाले बेबी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. ये दोनों इस साल सितंबर में बेबी का वेलकम करेंगे. लेकिन हाल ही में इन दोनों को लेकर एक एक्ट्रेस ने बताया कि वो बीते 11 साल से इन दोनों से एक चीज का इंतजार कर रही हैं.

शिप्रा सक्सेना Sat, 20 Apr 2024-4:35 pm,
1/5

गोलियों की रासलीला रामलीला

अब आप सोच रहे होंगे कि ये बात कब की है. दरअसल, ये बात 'गोलियों की रासलीला रामलीला' फिल्म के दौरान की है जो साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के दौरान ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी. 

2/5

किसी और को ऑफर हुई थी

लेकिन क्या आपको पता है दीपिका से पहले ये फिल्म किसी और एक्ट्रेस को ऑफर हुई थी. जब इस हसीना ने इसे रिजेक्ट किया तो ये दीपिका को मिली. एक्ट्रेस का कहना है कि इस बात के लिए रणवीर और दीपिका को उन्हें थैंक्यू कहना चाहिए.

3/5

कौन हैं ये हसीना

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि करीना कपूर खान हैं. बीबीसी एसिया नेटवर्क को दिए इंटरव्यू में करीना ने इस बात का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने मजाक में कहा कि आज तक रणवीर और दीपिका ने उन्हें राम लीला में काम नहीं करने के लिए थैंक्यू नहीं कहा. 

4/5

2018 में सात फेरे लिए

आपको बता दें, 'गोलियों की रासलीला रामलीला' फिल्म दीपिका और रणवीर की लाइफ का टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. शूटिंग के दौरान दोनों एक दूसरे के करीब आ गए. यहां तक कि कई साल डेट करने के बाद साल 2018 में सात फेरे लिए. फिलहाल दीपिका इन दिनों घर पर हैं और प्रेग्नेंसी में खुद के साथ वक्त बिता रही हैं. वहीं रणवीर सिंह उनका खूब ख्याल रख रहे हैं.

5/5

फाइटर

दीपिका आखिरी बार स्क्रीन पर 'फाइटर' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ ऋतिक रोशन लीड रोल में थे. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिला था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link