`चंदू चैंपियन` के लिए खूब परहेज, अब `भूल भुलैया 3` में जमकर चाट का मजा उड़ा रहे कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan in Orchha: `चंदू चैंपियन` की सफलता के बाद कार्तिक आर्यन अब अपनी अगली फिल्म `भूल भुलैया 3` की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. इन दिनों कार्तिक आर्यन ओरछा में शूटिंग कर रहे हैं और साथ ही शहर के लोकल स्ट्रीट फूड भी मजा ले रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Sun, 07 Jul 2024-1:21 pm,
1/5

भूल भुलैया 3 की शूटिंग में बिजी कार्तिक आर्यन

एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'चंदू चैंपियन' की सफलता का आनंद ले रहे हैं.हालांकि, उन्होंने अपनी अगली 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग शुरू कर दी हैं. कार्तिक आर्यन इन दिनों ओरछा में 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग कर रहे हैं. इस शूटिंग के दौरान वह जमकर स्ट्रीट फूड का भी आनंद ले रहे हैं, जिससे उन्होंने 'चंदू चैंपियन' के दौरान परहेज किया था.

 

2/5

ओरछा में कर रहे शूटिंग

कार्तिक आर्यन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर ओरछा की गलियों में चाट खाते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कार्तिक आर्यन को राजू चाट भंडार पर पत्ते में छोले वाली चाट का आनंद लेते हुए देखा सकता है.

 

3/5

ओरछा की गलियों में ले रहे चाट का मजा

कार्तिक आर्यन जब चाट खाने ओरछा की गलियों में निकले तो सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई. कार्तिक ने भी अपने फैन्स को जरा निराश नहीं किया और चाट खाते हुए फैन्स के साथ तस्वीरें क्लिक करवाईं.

 

4/5

फैन्स के साथ क्लिक करवा रहे तस्वीरें

कार्तिक आर्यन ने अपनी शेयर की तस्वीरों में एक अपने हाथ में चाट का पत्ता और गाय की तस्वीर भी शेयर की. यह तस्वीर काफी मजेदार है, जिसमें गाय कार्तिक की तरफ देखते हुए जीभ निकाल रही हैं. कार्तिक की इन तस्वीरों को फैन्स काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं और इन पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

 

5/5

भूल भुलैया 3 में निभा रहे रूह बाबा का किरदार

बता दें कि 'भूल भुलैया' में कार्तिक आर्यन के कैरेक्टर रूह बाबा को काफी पसंद किया गया था. अब फिल्म की तीसरी किस्त में भी वह रूह बाबा के रूप में नजर आएंगे. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी नजर आने वाली हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link