Dostana 2 के विवाद पर बोले कार्तिक आर्यन, गुटखे से फेयरनेस क्रीम तक, ऐसे ऐड्स कर चुके रिजेक्ट

Kartik Aaryan on Dostana 2 Controversy: कबीर खान की `चंदू चैम्पियन` के प्रमोशन में बिजी चल रहे कार्तिक आर्यन ने नेगेटिव कैम्पेनिंग,ब्रांड एंडोर्समेंट से लेकर कई मसलों पर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने बताया कि वह खुद फेयरनेस क्रीम से लेकर पान-मसाला का ऐड ठुकरा चुके हैं.

वर्षा Sat, 08 Jun 2024-2:56 pm,
1/6

कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान की चंदू चैम्पियन के प्रमोशन में बिजी

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों कबीर खान की 'चंदू चैम्पियन' के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. इस बीच कार्तिक आर्यन ने ब्रांड एंडोर्समेंट से लेकर नेगेटिव कैम्पेनिंग पर खुलकर बातचीत की. उन्होंने बताया कि आखिर 'दोस्ताना 2' छोड़ने के बाद क्या हुआ था. क्यों वह पान मसाला से लेकर फेयरनेस क्रीम का ऐड नहीं करते हैं.

2/6

नेगेटिव कैम्पेनिंग को लेकर रिएक्ट किया

कार्तिक आर्यन ने 'द लल्लनटॉप' को दिए इंटरव्यू में नेगेटिव कैम्पेनिंग को लेकर रिएक्ट किया. उन्होंने कहा बताया कि 'दोस्ताना 2' छोड़ने के बाद कुछ चीजें मीडिया में तेजी से सामने आई थीं. कुछ अच्छा कह रहे थे कुछ बुरा कह रहे थे. मगर वह पर्सनल लाइफ में ऐसे इंसान है जो कभी भी विवादों में नहीं पड़ते हैं.

3/6

क्या हुआ था कार्तिक आर्यन का दोस्ताना 2 पर विवाद

मालूम हो, 'दोस्ताना 2' करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म थी. जिसमें कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर फाइनल हुए थे. मगर कार्तिक के फिल्म छोड़ने की खबरें सामने आई थीं. तब कहा गया था कि कार्तिक ने क्रिएटिव डिफरेंस की वजह से करण जौहर की फिल्म छोड़ दी है. वहीं धर्मा की ओर से ऑफिशियल बयान सामने आया था कि कुछ प्रोफेशनल कारणों की वजह से कास्टिंग में बदलाव होंगे.

 

4/6

नेगेटिव कैम्पेनिंग पर कार्तिक आर्यन

इसके बाद ट्विटर पर कार्तिक आर्यन को लेकर तरह तरह की बातें की जा रही थी. एक धड़ा कह रहा था कि वह आउटसाइडर हैं तो उन्हें इंडस्ट्री टारगेट कर रही है तो एक धड़ा वो था जो एक्टर के खिलाफ काफी आक्रोश उगल रहा था. तब कथित पैड यूजर्स ने दावा किया था कि कार्तिक आर्यन के नखरे बढ़ गए हैं और वह सेट पर बड़ी बड़ी मांगे रखते हैं. कभी बड़ी वैनिटी तो कभी कास्ट में बदलाव की मांग रखते हैं. हालांकि इन सभी बहसबाजी के बीच कभी कार्तिक आर्यन ने रिएक्ट नहीं किया.

5/6

झगड़े में नहीं पड़ना चाहते कार्तिक आर्यन

अब हालिया इंटरव्यू में इन सभी बातों पर कार्तिक ने कहा कि वह कभी भी इन सब झगड़ों और मसलेबाजी में नहीं पड़ते हैं. अब तो ये बात पुरानी हो गई है. करण जौहर के साथ जो मनमुनाव था वो भी दूर हो गया है और दोनों जल्द ही फिल्म भी कर रहे हैं. एक्टर ने ये भी बात मानी कि पैड नेगेटिविटी सोशल मीडिया पर फैलाई जाती है. मगर उन्होंने न तब कुछ कहा था न ही अब कुछ कहेंगे. वह ईमानदारी से अपना काम करना चाहते हैं और विवादों में नहीं पड़ना चाहते.

6/6

पान-मसाला का ऐड ठुकरा दिया था

इसी दौरान कार्तिक आर्यन ने ये भी बताया कि वह किस तरह ब्रांड एंडोर्समेंट करते हैं. उन्होंने एक बार गोरे होने का दावा करने वाली क्रीम का ऐड जरूर किया था मगर फिर एहसास होने के बाद उन्होंने उसे छोड़ दिया था और दोबारा कभी ऐसा काम नहीं किया. वह ऐड्स बहुत सोच समझकर करते हैं. जैसे पान-मसाला, गुटखा या सुपारी के ऐड्स को ठुकरा चुके हैं. वह ऐसी चीजों को बढ़ावा नहीं देना चाहते.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link