Actress Sindoor Look: जब शादी के बाद निखरी इन एक्ट्रेस की खूबसूरती, सिंदूर लगाकर लगीं बेहद हसीन

Bollywood Brides First Sindoor Look: शादी के बाद जब बॉलीवुड एक्ट्रेस पहली बार कैमरों के सामने आईं तो ट्रेडिशनल लुक और मांग में सिंदूर लगाए हसीनाओं ने वाकई दिल चुरा लिया था.

पूजा चौधरी Tue, 19 Sep 2023-9:21 pm,
1/5

कैटरीना पर खूब फबा सिंदूर

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ शादी के कुछ दिन बाद जब पति विक्की कौशल के साथ मुंबई पहुंचीं तो हर कोई उनके इस लुक पर मर मिटा था. गोल्डन और पिंक कलर का सूट पहने कैटरीना की मांग में सिंदूर खूब फब रहा था और उनकी खूबसूरती को और निखार रहा था.

2/5

सिर से पांव तक इंडियन लुक में दिखीं अनुष्का

Anushka Sharma: इटली में शादी कर देश लौटीं अनुष्का शर्मा ने दिल्ली में हुए रिसेप्शन में मांग में सिंदूर लगाकर सारी महफिल लूट ली थी. वो पूरी तरह भारतीय महिला के लुक में दिखी थीं.

3/5

दीपिका पादुकोण को देख मर मिटे थे फैंस

Deepika Padukone: दीपिका और रणवीर ने भी यूरोप के इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी और जब ये जोड़ा भारत लौटा तो इनसे नजरें हटाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन था. ऑफ व्हाइट सूट पर लाल बनारसी दुपट्टा ओढ़े दीपिका ने मांग में सिंदूर लगा रखा था.

4/5

विद्या बालन ने भी लगाया था सिंदूर

Vidya Balan: विद्या बालन ने भी शादी के बाद मीडिया में पहली अपीयरेंस दी तो उनके लुक ने खूब सुर्खियां बंटोरी थी. सुर्ख साड़ी पर गोल्डन ज्वैलरी और मांग में सिंदूर लगाए एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लगीं. विद्या की शादी को कई साल हो चुके हैं.

5/5

कियारा लगीं बेहद खूबसूरत

Kiara Advani: शादी के बाद जैसलमेर से अपने ससुराल दिल्ली पहुंचीं कियारा आडवाणी के लुक ने भी दिल जीत लिया था. लाल रंग का सूट, कानों में झुमके और मांग में सिंदूर लगाए जब कियारा एयरपोर्ट से बाहर आईं तो नजरें उन्हीं पर जा टिकीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link