एयरपोर्ट पर कूल लुक में नजर आईं कैटरीना कैफ और रश्मिका मंदाना, स्माइल से बना डाला दीवाना

Katrina Kaif Rashmika Mandanna Spotted at Airport: एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रश्मिका मंदाना को देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों ही एक्ट्रेसेस एयरपोर्ट पर कूल और कैजुअल लुक में नजर आईं. बावजूद इसके दोनों के स्टाइल और स्माइल ने सबको अपना दीवाना बना डाला है.

मृदुला भारद्वाज Thu, 29 Feb 2024-11:41 am,
1/6

कैटरीना कैफ और रश्मिका मंदाना को एयरपोर्ट पर देर रात स्पॉट किया गया. दोनों ही एक्ट्रेस कैजुल लुक में नजर आईं. कैटरीना कैफ जहां सफेद रंग की हुडी पहने हुए नजर आईं. वहीं, रश्मिका मंदाना जैकेट पहने हुए दिखाई दीं.

2/6

कैटरीना कैफ ने ओवरसाइज सफेद रंग की ओवरसाइज हुडी पहनी हुई थी. इसके साथ कैटरीना ने ब्लैक बैगी जीन्स पहनी थी. कैटरीना ने बालों की पोनी बनाई हुई थी. कैटरीना ने पैरों ब्लैक और व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहने हुए थे. 

3/6

कैटरीना कैफ ने अपने इस कैजुअल और कूल लुक के साथ बड़े-बड़े सनग्लासेस पहने हुए थे. इस दौरान कैटरीना कैफ नो मेकअप लुक में नजर आईं. बिना मेकअप के भी कैटरीना कैफ अपने इस लुक में बला की खूबसूरत लगी रही थीं.

4/6

वहीं, रश्मिका मंदाना को एयरपोर्ट में ब्लैक पैंट, ब्लैक टी शर्ट और बेज कलर की जैकेट पहने देखा गया. रश्मिका ने क्रॉस करके कंधे से सफेद कलर का बैग टांगा हुआ था. इसके साथ उन्होंने सफेद रंग के शूज पहने हुए थे. 

5/6

रश्मिका मंदाना ने अपने कंधे तक आते बालों को खुला रखा हुआ था, जो मेसी लुक दे रहे थे. रश्मिका मंदाना भी नो मेकअप लुक में काफी खूबसूरत लग रही थीं. रश्मिका जापान गई हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिये फैन्स के साथ साझा की थी. 

 

6/6

कैटरीना कैफ और रश्मिका मंदाना दोनों ही एक्ट्रेसेस ने एयरपोर्ट पर पैपराजी को खूब मुस्कुराते हुए पोज दिए. दोनों की स्माइल ने फैन्स को दीवाना बना डाला. फैन्स दोनों ही एक्ट्रेस की खूबसूरती और सादगी की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link