Khatron Ke Khiladi 14 के कंटेस्टेंट आए सामने, `तोषू` के साथ सुमोना ने भी लिया हिस्सा

Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है. खतरों के खिलाड़ी 14 की शूटिंग शुरू होने से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जहां कंटेस्टेंट्स के चेहरे से पर्दा उठा दिया गया है. खतरों के खिलाड़ी 14 में कृष्णा श्रॉफ, शालिन भनोट से लेकर गश्मीर महाजनी समेत कई सेलेब्स नजर आने वाले हैं.

प्राची टंडन Sun, 19 May 2024-7:47 am,
1/10

सुमोना चक्रवर्ती:

कपिल शर्मा शो में कॉमेडियन की पत्नी बनकर सालों तक एंटरटेनमेंट करने वालीं सुमोना चक्रवर्ती अब रोहित शेट्टी के शो में खतरों से खेलती नजर आएंगी. सुमोना चक्रवर्ती  खतरों के खिलाड़ी 14 में अपना दम खम दिखाती नजर आएंगी.

2/10

निमृत कौर आहलूवालिया

छोटी सरदारनी फेम निमृत कौर आहलूवालिया बिग बॉस 16 में आखिरी बार नजर आई थीं. बिग बॉस से एक्ट्रेस को एकता कपूर की LSD2 ऑफर हुई थी.  हालांकि एक्ट्रेस ने फिल्म को ठुकरा दिया था. अब निमृत खतरों के खिलाड़ी 14 में दिखेंगी. 

3/10

कृष्णा श्रॉफ

जैकी श्रॉफ की बेटी और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ भी रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की कंटेस्टेंट होंगी. कृष्णा श्रॉफ बीती शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस में बेहद स्टाइलिश नजर आईं. 

4/10

नियति फतनानी

एक्ट्रेस नियति फतनानी भी रोहित शेट्टी के स्टंट रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में हिस्सा लेंगी. नियति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पिंक कलर के आउटफिट में खूब स्टाइल दिखाया. 

5/10

अदिति शर्मा

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस अदिति शर्मा भी अपने ग्लैमरस अंदाज का तड़का रोहित शेट्टी के शो पर लगाती नजर आएंगी. प्रेस कॉन्फ्रेंस में अदिति ने ब्लू कलर की ड्रेस में स्टाइल का तड़का लगाया. 

6/10

गश्मीर महाजनी

इमली फेम गश्मीर महाजनी भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 में अपने स्टाइल और डैशिंग अंदाज का तड़का लगाते दिखाई देंगे.

7/10

करण वीर मेहरा

एक्टर करण वीर मेहरा भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 का हिस्सा बनने जा रहे हैं. खतरों के खिलाड़ी में आने से पहले करण वीर मेहरा अपनी पर्सनल लाइफ के लिए खूब चर्चाओं में थे. 

8/10

शालीन भनोट

शालीन भनोट भी इस बार रोहित शेट्टी के शो खतरों के खिलाड़ी में बतौर कंटेस्टेंट आने के लिए तैयार हो गए हैं.  बता दें, बिग बॉस 16 के बाद ही शालीन को खतरों के खिलाड़ी ऑफर हुआ था, लेकिन एक्टर ने शो रिजेक्ट कर दिया था. 

9/10

आशीष मेहरोत्रा

अनुपमा में तोषू का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए एक्टर आशीष मेहरोत्रा भी रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं. आशीष मेहरोत्रा अपने इस नए सफर के लिए खूब एक्साइटेड हैं.

10/10

अभिषेक कुमार

उड़ारियां और बिग बॉस सीजन 17 फेम अभिषेक कुमार भी खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने जा रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो समर्थ जुरैल भी रोहित शेट्टी शो का हिस्सा बनने जा रहे थे, लेकिन आखिरी समय पर उन्होंने किन्हीं कारणों से बैकआउट कर लिया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link