Khushi Kapoor Pics: बोल्डनेस में हीरोइन बहन को भी देती हैं मात, यकीन ना हों तो देख लें यें 5 तस्वीरें

Khushi Kapoor Bold Pics: खुशी कपूर भी बहन जाह्नवी कपूर के नक्शे कदम पर चलते हुए ही अब बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. भले ही जाह्नवी उनसे उम्र में बड़ी हैं और बॉलीवुड डेब्यू के मामले में भी सीनियर हैं लेकिन कई मौकों पर खुशी स्टाइल को लकर जाह्नवी पर भी भारी पड़ी हैं.

पूजा चौधरी Thu, 05 Oct 2023-5:00 pm,
1/5

स्टाइल में नहीं हैं कम ये हसीना

खुशी कपूर के बॉलीवुड डेब्यू में थोड़ा ही समय बचा है लेकिन स्टाइल के मामले में अभी से उन्होंने अपनी अलग पहचान बना ली है. ये तस्वीर इसकी तस्दीक भी करती है. खुशी जहां भी जाती है अपने अंदाज से इन दिनों खूब लाइमलाइट बंटोर रही हैं.

2/5

पूरी तैयारी से आ रही बॉलीवुड में

कई मौकों पर खुशी कपूर पहले से हीरोइन बन चुकी बहन जाह्नवी पर भी भारी पड़ती नजर आती हैं. जाह्नवी बोल्ड एंड ब्यूटीफुल हैं लेकिन कई बार वो बहन खुशी के आगे पीछे छूट जाती हैं.

 

3/5

बहन जाह्नवी को भी छोड़ा है पीछे

खुशी कपूर की ग्रूमिंग साफ नजर आती है जिससे साफ है कि जो तैयारी जाह्नवी कपूर ने बॉलीवुड में आने के बाद की. खुशी कपूर पहले ही उसके लिए रेडी हैं. यानि बॉलीवुड में अपनी पूरी तैयारी के साथ खुशी कदम रखने जा रही हैं और ये बात उनके स्टाइल को देखकर साफ हो जाती है.

4/5

वेस्टर्न ही नहीं इंडियन लुक में भी ढाती हैं कहर

सिर्फ वेस्टर्न ही नहीं बल्कि इंडियन लुक में भी खुशी अपने स्टाइल का तड़का लगाती हैं और छा जाती हैं. फिर चाहे वो लहंगा हो या साड़ी. खुशी हर लिबास में कहर ढाती हैं. खुशी जितनी मॉर्डन हैं उतना ही ट्रेडिशन से भी जुड़ी हैं.      बॉलीवुड में एंट्री से पहले उन्होंने अपने स्टाइल के साथ-साथ लुक्स को भी काफी ग्रूम किया है.

5/5

द आर्चीज से कर रहीं बॉलीवुड डेब्यू

द आर्चीज मूवी से डेब्यू करने जा रहीं खुशी की ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी लेकिन एक यूनिक से कैरेक्टर को प्ले करके वो काफी एक्साइटेड हैं. खैर फिल्म कैसी होगी ये समय आने पर पता चल ही जाएगा लेकिन एक बात साफ है कि खुशी कपूर ने अपने स्टाइल से पहले ही अपनी अलग फैन फोलोइंग बना ली है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link