Celebs Spotted: कोई लॉन्ग फ्रॉक पहने तो कोई टॉप-जींस पहने निकला टहलने, सड़क पर ही दिखाया जमकर `फैशन का जलवा`

Celebs Spotted in Mumbai: बॉलीवुड सितारे अपनी लुक्स को लेकर अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बन रहे हैं. बीती शाम कई सितारे मुंबई में अलग-अलग जगह पर स्पॉट हुए. इस दौरान कोई लॉन्ग फ्रॉक पहने तो किसी ने टॉप-जींस में अपने ग्लैमर से कहर बरपाया.

प्राची टंडन Sat, 02 Dec 2023-6:54 am,
1/6

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी मां और पति राज कुंद्रा के साथ बीती शाम मुंबई के एक थिएटर के बाहर स्पॉट हुई थीं. शिल्पा इस दौरान ब्लू कलर की साइड स्लिट ड्रेस और डेनिम्स जैकेट कैरी किए नजर आईं. शिल्पा ने अपने लुक को बड़े-बड़े ग्लासेज और एक हैंड बैग से पूरा किया  था. 

2/6

तो वहीं दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने अपनी सादगी से नेटीजन्स का दिल लूट लिया है. शमिता शेट्टी बीती शाम एक व्हाइट कलर की स्लीवलेस ड्रेस पहने नजर आईं. शमिता ने बिना किसी हैवी मेकअप और ज्वेलरी से अपना ट्रेंडी लुक पूरा किया. 

3/6

बिग बॉस 16 फेम सौंदर्या शर्मा भी बीती शाम मुंबई के एक सिनेमाघर के बाहर स्पॉट हुई थीं. इस दौरान एक्ट्रेस सौंदर्या गॉर्जियस लुक में नजर आईं. सौंदर्या के लुक से ज्यादा उनकी स्माइल के चर्चे सोशल मीडिया पर हो रहे हैं. 

4/6

जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी बीती शाम एक फिल्म देखने पहुंची थीं. खुशी कपूर इस दौरान ग्रे कलर की क्रॉप स्वेटशर्ट और ब्लू डेनिम्स में खूब स्टाइलिश दिखीं. खुशी कपूर ने अपने बालों को ओपन छोड़कर लुक एक बड़े से बैग के साथ पूरा किया था.

5/6

संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी बीते दिन पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई थीं. शनाया कपूर इस दौरान ऑल व्हाइट लुक के साथ ब्लैक कैप लगाए नजर आईं. शनाया कपूर की सादगी नेटीजन्स को खूब पसंद आ रही है. 

 

6/6

एक्ट्रेस  और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर अवनीत कौर भी बीती शाम मुंबई के एक सैलून के बाहर स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट हुईं. अवनीत कौर ने ब्लू कलर की हुड्डी ड्रेस में खूब फैशन का जलवा दिखाया. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link