Anant-Radhika Wedding: मुंबई पहुंचीं कार्दशियन सिस्टर्स, पैप्स को देख किया वेव, विदेशी मेहमानों की PHOTOS

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की ग्रैंड वेडिंग के लिए हॉलीवुड स्टार्स किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन भारत पहुंच गई हैं.इस दौरान दोनों बहनें कैजुअल लुक में नजर आईं और पैप्स को देख वेव भी किया. कार्दशियन सिस्टर्स के अलावा और भी कई विदेशी मेहमान शादी के लिए भारत पहुंच रहे हैं.

मृदुला भारद्वाज Fri, 12 Jul 2024-8:13 am,
1/7

किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन पहुंचीं भारत

किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन 11 जुलाई को मुंबई पहुंचीं.अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में दोनों बहनें भारतीय परिधान लहंगा पहनेंगी. इंडस्ट्री सबसे बड़ी शादी की तैयारी यानी मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बॉलीवुड के दिग्गज लोग इस शादी की शोभा बढ़ाएंगे और उनके अलावा कई बड़े विदेशी नाम इस शादी का हिस्सा बनने के लिए भारत पहुंच रहे हैं.

 

2/7

ख्लोए कार्दशियन

अमेरिकी मीडिया हस्तियां और सोशलाइट किम कार्दशियन और ख्लोए कार्दशियन शादी के दिन पहले देर रात मुंबई पहुंचीं.कार्दशियन बहनें कलिना एरपोर्ट पर नजर आईं. किम कार्दशियन ने अपनी कार में बैठने से पहले पैपराजी को देख अपना हाथ भी हिलाया. दोनों ही बहने कैजुअल लुक में नजर आईं.

 

3/7

तरुण ताहिलियानी का लहंगा पहनेंगी किम कार्दशियन?

वहीं, इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में किम कार्दशियन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी का लहंगा पहनने वाली हैं. वहीं, ख्लोए क्या पहनने वाली है. इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है.किम और ख्लोए के अलावा और भी कई विदेशी मेहमान कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए.

4/7

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन ली जे-योंग

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन ली जे-योंग भी ग्रैंड वेडिंग के लिए भारत आ चुके हैं.अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई, 2024 को मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होने वाली है.मेहमानों से मुख्य विवाह समारोह के लिए पारंपरिक भारतीय पोशाक पहनने का अनुरोध किया गया है.

 

5/7

यूके के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए यूनाइटेड किंगडम (UK) के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी मुंबई पहुंच चुके हैं. उन्हें भी मुंबई के कलिना एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कई वीवीआईपी देशी-विदेशी मेहमानों के कलिना एयरपोर्ट पर आने की वजह से सिक्योरिटी को कई गुणा बढ़ा दिया गया है.

 

6/7

पति निक जोनस के साथ भारत पहुंची प्रियंका चोपड़ा

11 जुलाई को ही प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ शादी में शामिल होने के लिए मुंबई पहुंचीं.कपल को कलिना एयरपोर्ट से बाहर निकलते देखा गया था. कार में बैठने से पहले प्रियंका चोपड़ा ने दूर से ही निक जोनस के साथ पोज दिया. पैप्स ने जब प्रियंका से आगे आने के लिए कहा तो उन्होंने बहुत ही प्यार से जवाब दिया, "बाद में" और कार के अंदर चली गईं.

7/7

14 तारीख तक चलेंगे कार्यक्रम

12 जुलाई को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद 13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद या दिव्य आशीर्वाद समारोह होगा और ड्रेस कोड भारतीय फॉर्मल है. इसके बाद 14 जुलाई को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन या मंगल उत्सव होगा और इसके लिए ड्रेस कोड भारतीय ही है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link