लाल चूड़ा, पीच साड़ी पहने पति पुलकित सम्राट का हाथ थाम `हीरामंडी` की स्क्रीनिंग में पहुंचीं कृति खरबंदा

Kriti Kharbanda with Pulkit Samrat: मुंबई में संजय लीला भंसाली की नेटफ्लिक्स सीरीज `हीरामंडी` के स्पेशल प्रीमियर इवेंट में न्यूलीवेड पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा एक-दूसरे का हाथ थामकर पहुंचे. कृति ने इस इवेंट के लिए पिंक साड़ी को चुना, जबकि पुलकित सम्राट ने काले रंग का कुर्ता पजामा.

मृदुला भारद्वाज Thu, 25 Apr 2024-1:52 pm,
1/5

एक-दूजे का हाथ थाम पहुंचे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा

संजय लीला भंसाली ने बुधवार रात, 24 अप्रैल को मुंबई में 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया. नेटफ्लिक्स की इस स्क्रीनिंग में बॉलीवुड के बड़े-बड़े नाम मौजूद थे. न्यूलीवेड कपल पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा भी 'हीरामंडी' की स्क्रीनिंग में एक-दूसरे का हाथ थामकर पहुंचे थे. इस इवेंट के दौरान कृति खरबंदा को शरमाते हुए भी देखा गया.

2/5

कृति ने हाथों मे लाल रंग का चूड़ा

कृति खरबंदा ने 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' की स्पेशल स्क्रीनिंग के इवेंट के लिए पीच कलर की सैटिन की साड़ी चुनी थी. उन्होंने प्लेने सैटिन साड़ी के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना हुआ था. कृति ने हाथों मे लाल रंग का चूड़ा पहना था, जिस पर हर किसी की नजरें जाकर रुक रही थीं. 

3/5

चेहरे पर दिखा नई दुल्हन का ग्लो

कृति ने अपने बालों को खुला रखा था और बेहद खूबसूरत लग रही थीं. लाइट मेकअप और न्यूड लिप्स्टिक के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया. हालांकि, उनके चेहरे पर नई दुल्हन का ग्लो साफ झलक रहा था. कृति ने मुस्कुराते और शरमाते हुए पैपराजी को खूब सारे पोज दिए.

4/5

काले रंग के कुर्ते पजामे में पुलकित सम्राट

वहीं, पुलकित सम्राट काले रंग के कुर्ते पजामे में काफी हैंडसम और डैशिंग लग रहे थे. दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामकर रेड कार्पेट पर खूब सारी फोटोज क्लिक करवाईं. फोटोग्राफ्स क्लिक करवाने के दौरान जब पैपराजी ने कृति खरबंदा को वहिनी कहकर पुकारा तो वह शरमाने लगीं.

5/5

15 मार्च को दिल्ली में की शादी

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने 13 मार्च को अपनी शादी से पहले की रस्में शुरू की थीं. 15 मार्च को दिल्ली-एनसीआर के मानेसर में आईटीसी ग्रैंड में कृति और पुलकित ने सात फेरे लिए. पुलकित और कृति ने इंस्टाग्राम पर एक ज्वॉइंट पोस्ट में अपनी शादी की तस्वीरें फैन्स के लिए शेयर की थीं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link