`ब्लैक ब्यूटी` बनीं कृति सेनन तो फ्लोरल ड्रेस में क्यूट लगीं नूपुर, नया साल मनाने निकलीं दोनों बहनें

Kriti Sanon And Nupur Sanon: कृति सेनन और उनकी बहन नूपुर की गुरुवार, 28 दिसंबर की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं. दोनों ही बहनें काफी प्यारी लग रही थीं और उन्होंने पैपराजी को खूब पोज भी दिए. जाने से पहले दोनों बहनों ने पैपराजी को `हैप्पी न्यू ईयर` विश भी किया.

मृदुला भारद्वाज Thu, 28 Dec 2023-1:20 pm,
1/5

नया साल मनाने निकलीं कृति और नूपुर

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन गुरुवार, 28 दिसंबर की सुबह अपनी बहन नूपुर सेनन के साथ नया साल मनाने के लिए मुंबई से रवाना हो गई हैं. दोनों बहनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. दोनों बहनें काफी खूबसूरत लग रही थीं और उन्हें पैपराजी को नए साल की बधाई भी थी. मुंबई एयरपोर्ट पर इन दिनों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज कुछ ज्यादा ही स्पॉट किए जा रहे हैं, क्योंकि सभी अपने परिवार के साथ नया साल मनाने की तैयारी कर रहे हैं.

2/5

ब्यूटी इन ब्लैक लुक में पहुंची कृति सेनन

कृति सेनन एयरपोर्ट पर 'ब्लैक ब्यूटी' बनकर पहुंची. कृति ने काले रंग की लूज पैंट के साथ काली टी शर्ट पहनी हुई थी. उन्होंने इसके साथ काले रंग की ही जैकेट भी पहनी हुई थी. साथ ही काले रंग के गॉग्ल्स भी लगाए हुए थे. कृति ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था और कंधे पर ब्राउन रंग का स्लिंग बैग कैरी किया हुआ था. इस आउटफिट के साथ कृति ने सफेद रंग के शूज पहने हुए थे.

 

3/5

क्यूट फ्लोरल ड्रेस में नजर आईं नूपुर सेनन

वहीं, कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर ने सफेद रंग की नी लेंथ की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई थी. इस क्यूट ड्रेस के साथ नूपुर ने गुलाबी रंग की जैकेट पहनी हुई थी, जो उनकी ड्रेस को और भी खूबसूरत बना रही थी. नूपुर ने भी अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ था. नूपुर ने काले रंग का बैग कैरी किया था और पैरों में ब्राउन रंग के सैंडिल पहने हुए थे.

4/5

कृति सेनन की इस साल तीनों फिल्में हुईं फ्लॉप

कृति सेनन इस साल कार्तिक आर्यन के साथ 'शहजादा', प्रभास के साथ 'आदिपुरुष' और टाइगर श्रॉफ के साथ 'गणपत' में नजर आई थीं. कृति की तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं. नेशनल अवॉर्ड विनर कृति सेनन अगली बार शाहिद कपूर एक अनाम फिल्म और 'द क्रू'  में दिखाई देंगी. 

 

5/5

तेलुगु फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में नजर आई थीं नूपुर सेनन

कृति सेनन की छोटी बहन नूपुर सेनन पहली बार 2019 में म्यूजिक वीडियो 'फिलहाल' में नजर आई थीं. इसके बाद वह 2021 में 'फिलहाल 2: मोहब्बत' में दिखाई दीं. नूपुर सेनन 2023 में तेलुगु फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' में नजर आई थीं. इसके अलावा वेब सीरीज 'पॉप कौन?' में उन्होंने काम किया है. नूपुर सेनन एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म 'नूरानी चेहरा' कर रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link