बनारसी लहंगा, हाथों में महावर और फूलों का कलीरा...कृति सेनन का महारानी जैसा लुक कर गया दीपिका-प्रियंका को भी फेल

Kriti Sanon Photos in Lehenga: कृति सेनन का लेटेस्ट लुक वाकई इतना कमाल है कि हर किसी की नजरें इन फोटोज और वीडियोज पर धम गईं. हाल में वह मनीष मल्होत्रा के डिजाइन बनारसी लहंगे में नजर आईं. उन्होंने रणवीर सिंह के साथ रैंप वॉक किया. चलिए आपको दिखाते हैं कृति सेनन का लेटेस्ट रॉयल लुक. जहां वह दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक को फेल करती दिख रही हैं.

Tue, 16 Apr 2024-1:45 pm,
1/6

कृति सेनन का रैंप वॉक

वाराणसी के नमो घाट पर हुए कार्यक्रम में मनीषा मल्होत्रा ने फैशन शो में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने रणवीर सिंह और कृति सेनन को रैंप पर उतारा. पहली बार ये जोड़ी नजर आईं. दोनों का ही लुक इतना शानदार था कि संजय लीला भंसाली की तमाम फिल्मं दिमाग में तैरने लगीं. 

2/6

भंसाली की फिल्मों की हीरोइन जैसा कृति सेनन का लुक

भंसाली जिस तरह अपनी फिल्मों में एक्ट्रेस को महारानी जैसा लुक देते हैं, ठीक वैसा ही अंदाज मनीष मल्होत्रा ने कृति सेनन को दिया. इसके लिए उन्होंने कृति सेनन को सुर्ख लाल रंग के लहंगे से सजाया. जहां वह किसी रानी-महारानी से कम नहीं लग रही थीं. दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के रॉयल लुक पर भी कृति सेनन का ये अंदाज भारी पड़ा है.

3/6

बनारसी लहंगे में कृति सेनन

कृति सेनन के लुक की बात करें तो वह लाल बनारसी लहंगे में दिख रही हैं. उंगलियों में लाल महावर लगाया हुआ है तो फूलों के कलीरे से इस लुक में चार चांद भी लगाए गए हैं.

4/6

मनीष मल्होत्रा ने रैंप पर उतारा कृति सेनन-रणवीर सिंह को

रणवीर सिंह और कृति सेनन ने आजतक किसी फिल्म में साथ में काम नहीं किया है. मगर मनीष मल्होत्रा ने रैंप पर उतारा उनकी फ्रैश जोड़ी की हिंट जरूर दे दिए हैं. दोनों को साथ में देखकर लोगों ने ये कहना शुरू कर दिया कि अगर ये साथ में फिल्म करते हैं तो काफी जचेंगे.

 

5/6

गंगा घाट पर हुए इस कार्यक्रम का नाम

गंगा घाट पर हुए इस कार्यक्रम का नाम था धरोहर काशी की. जहां 20 देशों के राजदूत भी शामिल हुए. ये कार्यक्रम खास तौर पर बनारस के बुनकरों की शिल्प कला को नजर में रखते हुए रखा गया था.

6/6

काशी विश्वनाथ मंदिर भी पहुंचे कृति-रणवीर

मीडिया से बात करते हुए रणवीर सिंह और कृति सेनन ने बनारस में आने का एक्सपीरियंस भी शेयर किया. जहां उन्होंने बताया कि उन्हें काशी आना बहुत पॉजिटिव लगा. दोनों ने बाबा विश्वनाथ के दरबार में हाजिरी भी लगाया. करीब 20 मिनट से ज्यादा वह मंदिर में रुके.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link