कृति सेनन के कूल लुक ने धड़का दिया फैंस का दिल, फोटोज देखते ही भरने लगे आहें

Kriti Sanon Photos: बॉलीवुड हसीना कृति सेनन (Kriti Sanon) अपनी एक्टिंग के अलावा फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती हैं. एक्ट्रेस हाल ही में मुंबई में कैमरे के सामने स्पॉट हुई जिसमें उनके कूल लुक ने लोगों के दिलों को धड़का दिया. फोटोज में एक्ट्रेस डेनिम शॉर्ट्स के साथ ग्रे कलर का टॉप पहने हुए हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने साइड में बैग टांगा हुआ है और चेहरे पर गॉगल्स लगाए हैं जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. कृति का ये लुक जिस जिसने भी देखा वो उनके लुक की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया. देखिए कृति सेनन की लेटेस्ट फोटोज जो मिनटों में वायरल हो गई.

शिप्रा सक्सेना Mon, 20 Nov 2023-2:27 pm,
1/5

कूल लुक

बला की खूबसूरत कृति सेनन का ये कूल लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. फोटो में एक्ट्रेस ग्रे टॉप के ऊपर ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट ओपन करके पहने दिखीं.

 

2/5

ब्लैक गॉगल्स

अपने लुक को पूरा करने के लिए कृति सेनन (Kriti Sanon) सटल मेकअप के साथ चेहरे पर ब्लैक गॉगल्स लगाए नजर आईं. इसके साथ ही ओपन हेयर करके अपने लुक को पूरा किया.

3/5

लुक के चर्चे

इस कूल लुक में कृति जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो लोगों की नजरें एक्ट्रेस के लुक पर जाकर टिक गईं. कृति का ये कूल लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

4/5

धड़कन बढ़ी

कृति के इस लुक को देखकर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ गईं. आपको बता दें, कृति सेनन आखिरी बार 'गणपथ' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म का जमकर प्रमोशन एक्ट्रेस ने किया था.

5/5

आखिरी बार इस फिल्म में आईं नजर

इस फिल्म में कृति के साथ टाइगर श्रॉफ लीड रोल में थे. फिल्म से काफी उम्मीदें थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही पिट गई. यहां तक कि बजट के आसपास भी नहीं पहुंची. कृति को हाल ही में 'मिमी' फिल्म के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link