Lok Sabha Chunav: महुआ बीन रहे, डमरू बजाते, गेहूं काटते... चुनाव प्रचार में उतरे नेताओं के अंदाज तो देखिए

Lok Sabha Election Rally: लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है. नेताजी माननीय मतदाताओं से मिल रहे हैं. उन्हें लुभाने के जतन कर रहे हैं. कोई महुआ बीनने पहुंच गया तो कोई बुलट पर बैठकर गली-गली घूम रहा है. कोई पारंपरिक वेशभूषा में है तो कोई डमरू बजा रहा है.

अनुराग मिश्र Fri, 12 Apr 2024-10:53 am,
1/10

hema malini chunav prachar

मथुरा से चुनाव लड़ रहीं अभिनेत्री हेमा मालिनी चुनाव प्रचार करते हुए अचानक गेहूं के खेत में जा पहुंचीं. उन्होंने वहां महिलाओं से बात की और हंसिया लेकर गेहूं काटना शुरू कर दिया.

2/10

जब हेमा मालिनी ने थामा हंसिया

3/10

पीएम ने बजाया डमरू

पीएम नरेंद्र मोदी ऋषिकेश में रैली करने गए तो मंच पर उत्तराखंड का पारंपरिक वाद्ययंत्र हुड़का बजाया. यह डमरू का विशेष रूप है. बोलते हुए उन्होंने इसका जिक्र भी किया. 

4/10

थरूर की अपनी फॉलोइंग है

तिरुवनंतपुरम से एक बार फिर चुनाव लड़ रहे शशि थरूर पूरी तरह कॉन्फिडेंट दिख रहे हैं. लोग उन्हें कई तरह की चीजें गिफ्ट कर रहे हैं. वह खास किस्म के बने रथ पर सवार होकर लोगों के बीच जा रहे हैं. 

5/10

महुआ बीनने पहुंचे राहुल

राहुल गांधी ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे हैं. रैलियों के साथ-साथ जब भी वक्त मिलता है वह लोगों से बात करते हैं. ऐसे ही पिछले दिनों महुआ बीन रही महिलाओं के बीच पहुंच गए. एक महुआ खाकर उन्होंने टेस्ट भी लिया. 

6/10

पप्पू का अपना स्टाइल है

पप्पू यादव कांग्रेस में आने के बाद से ही खबरों में हैं. हालांकि वह पूर्णिया से निर्दलीय लड़ रहे हैं. वह बुलट पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 

7/10

अमेठी से वायनाड तक एक्शन में

हां, अमेठी से एक बार फिर मैदान में उतरीं स्मृति इरानी यहां से लेकर वायनाड तक प्रचार कर रही हैं. वह लगातार राहुल गांधी पर हमला बोल रही हैं. जब भी वक्त मिलता है मंदिर में दर्शन करने पहुंच जाती हैं. 

8/10

कभी मछली, कभी संतरा

तेजस्वी यादव हेलिकॉप्टर से घूम-घूमकर प्रचार कर रहे हैं. नवरात्रि में उन्होंने एक दिन पहले का मछली खाते वीडियो शेयर किया तो भाजपा ने हमला बोला. बाद में तेजस्वी ने संतरा खाते हुए भगवा दल के नेताओं को करारा जवाब दिया. 

9/10

पारंपरिक अंदाज में कंगना

अभिनेत्री कंगना रनौत मंडी से भाजपा उम्मीदवार घोषित होने के बाद से ही चर्चा में हैं. अब उन्होंने कहा है कि एक बड़ा पप्पू दिल्ली में है और हिमाचल में भी एक छोटा पप्पू है. उनका हमला कांग्रेस नेता विक्रमादित्य सिंह की तरफ था. 

 

10/10

रवि किशन का फिल्मी अंदाज

हां, गोरखपुर से चुनाव लड़ रहे रवि किशन अपने अंदाज में प्रचार कर रहे हैं. पहनावा हो या आंखों के आगे लगा चश्मा, भोजपुरी और हिंदी फिल्मों के स्टार भाजपा के लिए जोर-शोर से कैंपेन में जुटे हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link