5 साल की हुई जय भानुशाली की नन्ही गुड़िया तारा, गिफ्ट में मौसी सना मकबूल लाईं `बिग बॉस` की ट्रॉफी, देखिए फोटोज

Jay Bhanushali Daughter: बिग बॉस ओटीटी 3 की विनर सना मकबूल इस वक्त पार्टी मना रही हैं. उनकी दोस्त माही विज और जय भानुशाली ने पार्टी होस्ट की. जहां सना मकबूल और उनके दोस्त नजर आए. सना ने जय भानुशाली की बेटी तारा के साथ खूब पोज भी दिए. चलिए दिखाते हैं पार्टी की फोटोज.

वर्षा Sat, 03 Aug 2024-9:55 pm,
1/5

सना मकबूल मना रहीं जश्न

सना मकबूल. इस वक्त चारों तरफ छाई हुई हैं. वजह है बिग बॉस ओटीटी 3. जी हां, सना मकबूल ने 43 दिनों की जंग के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी जीत ली है. इसके साथ 25 लाख का चेक भी उन्हें मिला है. वहीं रैपर नेजी दूसरे नंबर पर रहे तो तीसरे नंबर पर रणवीर शौरी. अब सना घर से बाहर आने के बाद पार्टी एन्जॉय कर रही हैं.

2/5

तारा की मौसी हैं सना मकबूल

ये पार्टी जय और माही की बेटी तारा के बर्थडे के मौके पर हो रही है. तारा का 3 अगस्त को बर्थडे होता है. मगर ये पार्टी सना के लिए भी उतनी ही थी. वह ट्रॉफी लेकर इस पार्टी में पहुंचीं. उन्होंने तारा जय माही के साथ इसे शेयर भी किया. सना ने तो ये भी कहा कि वह तारा की मौसी हैं.

3/5

सना की खुशी का ठिकाना नहीं

सना मकबूल की दोस्त माही विज ने उन्हें पार्टी में इनवाइट किया. ये पार्टी मुंबई में ही हुई. जहां जय भानुशाली, उनकी बेटी तारा और कई सेलेब्स दिखे. सभी ने पैप्स को पोज दिए और खूब तस्वीरें क्लिक करवाईं. इस वक्त सना मकबूल की खुशी का ठिकाना नहीं है.

4/5

सना मकबूल की पार्टी में रश्मि देसाई

सना मकबूल की पार्टी में रश्मि देसाई भी पहुंची. एक वक्त था वह खुद बिग बॉस में रही थीं. मगर वह शो जीत नहीं सकी थीं उस समय सिद्धार्थ शुक्ला ने जीत हासिल की थी. रश्मि देसाई इस पार्टी में ग्रीन रंग की ड्रेस में दिखीं.

 

5/5

गौहर खान भी बेटे को लाईं

सना मकबूल और माही की दोस्त गौहर खान भी बेटे के साथ पार्टी में पहुंचीं. बच्चा पार्टी में उन्होंने कैजुअल लुक कैरी की. सना मकबूल के सभी दोस्तों ने उन्हें खूब सपोर्ट किया था. वैसे सपोर्ट करने वाले दोस्तों में निया शर्मा से लेकर मुनव्वर फारूकी भी शामिल थे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link