व्हाइट सूट, नो-मेकअप लुक और नूर, सिंपल अंदाज में बला की खूबसूरत दिखीं मलाइका अरोड़ा

Malaika Arora Photos: मलाइका अरोड़ा को जब भी स्पॉट किया जाता है, वो बहुत खूबसूरत नजर आती हैं. ना सिर्फ मेकअप, बल्कि बिना मेकअप की तस्वीरों में भी एक्ट्रेस का स्टाइल देखने लायक होता है. कुछ देर पहले मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. नो-मेकअप लुक में भी एक्ट्रेस बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं. फैंस को भी मलाइका का व्हाइट सूट वाला अंदाज पसंद आ रहा है. आप भी देखें उनकी शानदार तस्वीरें.

गीतू कत्याल Sat, 06 Apr 2024-12:32 pm,
1/5

मलाइका अरोड़ा

फैशन और स्टाइल के मामले में मलाइका पूरी इंडस्ट्री में एक खास नाम रखती हैं. उनका खुद का एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट है, जिसके लिए फैंस उन्हें पसंद करते हैं. 

2/5

सिंपल व्हाइट सूट

मलाइका अरोड़ा ने कुछ देर पहले व्हाइट कलर के सिंपल से सूट में तस्वीरें शेयर की हैं. फैंस को मलाइका का अंदाज बहुत पसंद आ रहा है. साथ में उन्होंने कोलापुरी चप्पल कैरी कर लुक को शानदार अंदाज दिया है. 

3/5

नो-मेकअप लुक

मलाइका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा हैशटैग नो मेकअप लुक. तस्वीरों में भी उनकी सादगी साफ झलक रही है. बता दें कि मलाइका ज्यादा मेकअप लगाने से बचती हैं और हर-एक लुक में सुंदर दिखती हैं. 

4/5

लगती हैं कमाल

मलाइका अरोड़ा को देख शायद ही कोई कहेगा कि वो 50 साल की हैं. एक्ट्रेस फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं. जमकर योगा करती हैं. इसी का परिणाम है कि उनकी स्किन ग्लो करती है. 

5/5

फोटोज वायरल

देखते ही देखते ही मलाइका की लेटेस्ट तस्वीरें इंटरनेट पर छा गई है. एक्ट्रेस के सादगी वाले अंदाज से फैंस का दिल जीत लिया है.   

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link