सदमे में मलाइका अरोड़ा तो गम में तड़प रहीं एक्ट्रेस की मां...कलेजा मजबूत करके देखें अनिल मेहता के प्रेयर मीट की ये PHOTOS

Malaika Arora Father Anil Kuldip Mehta Prayer Meet: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल कुलदीप मेहता की मौत इसी महीने की 11 तारीख को हुई है. पिता का साया सिर से उठ जाने के बाद मलाइका अरोड़ा बहन और मां के साथ मुंबई के सांताक्रूज में स्थित गुरुद्वारा पहुंचीं. इस दौरान एक्ट्रेस और उनकी मां के चेहरे पर उदासी साफ दिखीं और गम छिपाए नहीं छिपा. तस्वीरों में देखिए मलाइका अरोड़ा के फादर अनिल मेहता के प्रेयर मीट की फोटोज.

शिप्रा सक्सेना Mon, 23 Sep 2024-8:03 pm,
1/7

इस मौके पर मलाइका अरोड़ा व्हाइट कलर का सूट पहने नजर आईं. एक्ट्रेस ने चेहरे पर गॉगल्स लगाए और बालों को बांधा हुआ है. इसके साथ फेस पर थोड़ा मेकअप किए हुए भी दिखीं.

2/7

मलाइका के अलावा उनकी बहन अमृता अरोड़ा भी तस्वीरों में कैद हुईं. अमृता ने बालों को ओपन किया हुआ हैं और आइज को कवर करते हुए फेस पर ब्लैक गॉगल्स लगाए नजर आईं. 

3/7

इन दोनों बहनों के अलावा मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प भी सफेस साड़ी में नजर आईं. अपने को संभालते हुए मलाइका की मां गुरुद्वारे से बाहर निकलती हुई दिखीं.

 

4/7

इस मुश्किल घड़ी में मलाइका के बेटे अरहान भी अपनी मां के साथ लगातार स्पॉट हुए. अरहान इस मौके पर पीले रंग का कुर्ता पहने दिखे. अपने नाना को खोने का दर्द अरहान के चेहरे पर साफ नजर आया.

 

5/7

करीना कपूर आईं नजर

अपनी दोस्त को इस मुश्किल घड़ी में सपोर्ट करने करीना कपूर खान भी पहुंचीं. एक्ट्रेस ने व्हाइट सूट पहना और चेहरे पर ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए दिखीं. 

 

6/7

अब देखिए प्रेयर मीट के लिए तैयारियों का ये नजारा. मलाइका के दिवंगत पिता की फोटो को फ्रेम करवाकर एक शख्स फूलों से सजवाकर ले जाता हुआ नजर आ रहा है. आपको बता दें, मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत भी एक रहस्य है. पुलिस पूछताछ कर रही है लेकिन कुछ भी साफ नहीं हो पाया है.

 

7/7

मलाइका की मां ने अपने बयान में पुलिस से कहा कि उन्होंने अपने एक्स पति को ढूंढा तो वो घर में कहीं नहीं दिखे. जब बालकनी से नीचे झांका तो गॉर्ड चिल्लाता हुआ नजर आया. उस वक्त पता चला कि कुछ गलत हुआ है. मलाइका की मां ने ये भी बताया कि इन दोनों का तलाक हो चुका है. लेकिन कुछ वक्त से दोनों साथ रह रहे हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link