39 साल पहले मलाइका के माता-पिता का हुआ तलाक, फिर रहने लगे थे साथ, 1 दिन पहले ही बेटियों ने लिया था हालचाल, जानें कैसे हैं परिवार में रिश्ते

बुधवार को दुखद खबर सामने आई. मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने सुसाइड कर लिया. खुदकुशी का कारण क्या था ये तो अभी तक सामने नहीं आया है. मगर जैसे ही ये खबर सामने आई तो मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड अरबाज खान उनके घर पहुंचे. वहीं मलाइका अरोड़ा-अमृता अरोड़ा का कोई बयान सामने नहीं आया है. चलिए बताते हैं आखिर फैमिली के आपस में रिश्ते कैसे थे.

वर्षा Wed, 11 Sep 2024-10:51 pm,
1/6

मलाइका अरोड़ा फैमिली

बुधवार को मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के पिता ने खुदखुशी कर ली. मुंबई के बांद्रा स्थित घर से छलांग लगाकर अनिल अरोड़ा ने जान दे दी. अभी तक आत्महत्या का कारण क्या था, ये सामने नहीं आया है. मगर जैसे ही ये खबर अरबाज खान को पता चली तो वह भी मलाइका के घर पहुंचे. अभी तक मलाइका व उनके परिवार की ओर से किसी भी तरह का बयान नहीं दिया गया है. न ही बताया गया है कि आखिर हुआ क्या था. मगर एक दिन पहले ही दोनों बहनें फैमिली से मिलने पहुंची थीं. चलिए बताते हैं कि आखिर फैमिली में रिश्ते कैसे थे. 

2/6

कौन हैं मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा, पहले हुआ तलाक फिर आए साथ

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता थे, वह इंडियन मर्चेंट नेवी में हुआ करते थे. वह हिंदू पंजाबी परिवार से आते हैं जबकि उनकी मां जॉयस पॉलीकार्प क्रिश्चन मलयाली हैं. दोनों ने शादी की और फिर दो बेटियों के माता-पिता बने. बड़ी बेटी मलाइका जब 11 साल की और अमृता अरोड़ा 6 साल की थी तो दोनों अलग हो गए. जॉयस पॉलीकार्प बच्चों को थाणे से चैम्बूर लेकर शिफ्ट हो गईं और बेटियों की परवरिश की. मगर कुछ सालों से मलाइका के पैरेंट्स फिर से साथ में रहने लगे थे. दोनों बांद्रा के घर में रहते थे.

3/6

पैरेंट्स के तलाक के बाद कैसा था बचपन

एक इंटरव्यू में मलाइका अरोड़ा ने माता पिता के तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी थी. उन्होंने बताया था कि जब वह 11 साल की थी तो उनके पैरेंट्स अलग हो गए थे. उनका बचपन अच्छा था लेकिन आसान नहीं था. उन्होंने इस दौरान अपनी मां को अलग रूप में देखा है. सिंगल होकर परवरिश करना आसान नहीं होता. माता-पिता के तलाक ने उनपर भी काफी असर डाला था. वह भी मजबूत हुईं. वह अपनी शर्तों पर जिंदगी जीती हैं.

4/6

हर त्यौहार मनाते हैं साथ

अब आते हैं परिवार के रिश्तों पर. अनिल मेहता के निधन के एक दिन पहले ही मलाइका-अमृता मां-पिता से मिलने पहुंचे थे. फैमिली मेंबर्स अक्सर एक दूसरे से मिलते हैं. फादर्स डे हो या त्योहार, अमृता और मलाइका अरोड़ा मां-पिता के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. कोई भी दिवाली हो या ओणम, पूरा परिवार साथ में खाना खाता है तो एक दूसरे की कंपनी को एन्जॉय करता.

 

5/6

अरहान खान के नाना

अनिल मेहता की तस्वीरें उनके नातिन अरहान खान के साथ भी देखने को मिलती हैं. उनका भला-पूरा परिवार था. फैमिली ने पिछले साल भी दिवाली साथ में ही मनाई थी. जहां मलाइका अरोड़ा के साथ उनकी मां, अमृता उनके हसबैंड और बच्चे सब मिले थे. साथ में खूब सारी बातें की थी और खाना एन्जॉय किया था.

6/6

पूरा परिवार एक दूसरे की मजबूती

जॉयस पॉलीकार्प सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह कुकिंग में माहिर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर ऐसे ढेर सारे पोस्ट्स किए हैं जहां उनकी खाना बनाने की कलाकारी को देखा जा सकता है. वह सोशल मीडिया पर बेटियों को भी खूब प्रेज करती हैं. साथ ही अनिल कुलदीप मेहता के साथ भी फोटो शेयर की हुई है. दोनों ने अलग होने का फैसला जरूर लिया था लेकिन फिर साथ आ गए थे. पूरे परिवार में अच्छे से बातचीत होती है और सब एक दूसरे के साथ ढाल की तरह खड़े रहते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link