`मेरे बेडरूम में...` मल्लिका शेरावत को परेशान करता था एक बड़ी फिल्म का हीरो; आधी रात में करता था ऐसी हरकत

Mallika Sherawat Shocking Claims: बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत काफी लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. ऐसे में उनके फैंस एक बार फिर उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए एक्साइटेड हैं. वो जल्द ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की आने वाली कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाली हैं, जो इसी महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. एक्ट्रेस इन दिनों टीम के साथ फिल्म की प्रमोशन में लगी हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक चौंकाने वाला खुलासा करती नजर आ रही हैं. उन्होंने बताया कि एक बड़ी कॉमेडी फिल्म का हीरो उन्हे देर रात परेशान किया करता था.

वंदना सैनी Fri, 04 Oct 2024-12:07 pm,
1/5

मल्लिका शेरावत बड़े पर्दे पर कर रही वापसी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत, जो जल्दी ही फिल्म ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाली है, ने हाल ही में एक बड़ा ही हैरान कर देने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनकी एक बड़ी फिल्म का होरी रात में उनको परेशान किया करता था. वो रात में ऐसी हरकत करता था कि वो परेशान हो जाती थीं. उनका ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे उस समय को याद कर रही हैं जब वे दुबई में एक बड़ी स्टार कास्ट के साथ एक बड़ी फिल्म की शूटिंग कर रही थीं. 

2/5

बड़ी फिल्म का हीरो करता था परेशान

वायरल हो रहे वीडियो में मल्लिका बताती हैं, 'मैं एक उदाहरण देती हूं. मैंने दुबई में एक बड़ी मल्टी-स्टारर फिल्म की शूटिंग की, जो सुपरहिट साबित हुई और लोगों को बहुत पसंद आई है. मैंने इसमें एक कॉमेडी रोल किया है'. यहां तक सब ठीक था. लेकिन एक्ट्रेस ने आगे जो भी बताया वो बॉलीवुड टाउन के पीछे के काले सच को उजागर करता है और काफी परेशान भी करता है. उन्होंने बताया, 'उस फिल्म का हीरो रात 12:00 बजे मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाता था'.   

3/5

रात में खटखटाता था कमरे का दरवाजा

मल्लिका शेरावत ने आगे बताया, 'उसके खटखटाने से मुझे लगता था कि वो दरवाजा तोड़ ही देगा. क्योंकि वो मेरे बेडरूम में आना चाहता था. और मैं सोचती थी, नहीं ऐसा नहीं होने वाला है. उसके बाद, उस हीरो ने मेरे साथ कभी काम नहीं किया'. हालांकि, अपने इस इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने उस हीरो का नाम नहीं बताया. मल्लिका को आखिरी बात 2022 में फिल्म RK/RKay में देखा गया था. इसके बाद अब वो जल्द ही ‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आने वाली हैं. 

4/5

लंबे समय बाद कर रही बड़े पर्दे पर वापसी

‘विक्की विद्या का वो वाला वीडियो’ में राजकुमार राव, तृप्ति डिमरी और मल्लिका शेरावत के अलावा अर्चना पूरन सिंह, विजय राज, मुकेश तिवारी और टीकू तलसानिया जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को राज शांडिल्य के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 11 अक्टूबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फैंस इसके बड़े पर्दे पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक कपल आधारित है, जो शादी की रात का वीडियो बनाते हैं जो गायब हो जाता है. 

5/5

मल्लिका शेरावत का वर्कफ्रंट

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आई फिल्म 'जीना सिर्फ़ मेरे लिए' से की थी. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उन्हें असली पहचान 2004 में आई फिल्म 'मर्डर' से मिली, जिसमें इमरान हाशमी नजर आए थे. मल्लिका ने हिंदी फिल्मों के साथ कई विदेशी फिल्मों में भी काम किया है. वो अब तक 30 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मल्लिका 'ख्वाहिश', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'वेलकम', 'डबल धमाल' और हॉलीवुड फिल्म 'हिस्स' में नजर आ चुकी हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link