Malvika Raaj Wedding: सुनहरा जोड़ा, सूर्ख चूड़ा...बेहद ही खूबसूरत दुल्हन बनीं मालविका, सामने आई गोवा में हुई शादी की तस्वीरें

malvika raaj and Pranav Bagga Wedding: कभी खुशी कभी गम फेम एक्ट्रेस मालविका राज शादी के बंधन में बंध गई हैं और अब उन्होंने शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं.

पूजा चौधरी Thu, 30 Nov 2023-5:06 pm,
1/5

शादी के बंधन में बंधीं मालविका

मालविका राज की शादी की चर्चा काफी समय से हो रही थी और अब फाइनली वो शादी के बंधन में बंध गई हैं. उन्होंने प्रणव बग्गा को अपना हमसफर चुना है. मालविका ने अपनी शादी की चुनिंदा खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. जिनमें वो काफी खुश नजर आ रहे हैं.

 

2/5

प्रणव बग्गा से रचाई शादी

अपने इस खास दिन के लिए मालविका ने सुनहरा जोड़ा सेलेक्ट किया था जो बेहद ही खूबसूरत था और दुल्हन बनकर मालविका बेहद हसीन लग रही थीं. इसके साथ लाल चूड़ा, सटल ज्वैलरी, मांग टीका पहने मालविका मिनिमम मेकअप में नजर आईं और यही वजह है कि मालविका का ये लुक यूजर्स को खूब पसंद आया.

3/5

सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

वहीं प्रणव भी अपनी दुल्हन मालविका से ट्विनिंग करते दिखे. वो गोल्डन शेरवानी में खूब जच रहे थे. मालविका और प्रणव ने शादी के लिए गोवा को चुना. ये दोनो के लिए ड्रीमी वेडिंग थी जिसमें करीबी लोगों को इनवाइट किया गया था. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मालविका ने लिखा- हमारा दिल प्यार से भर गया है.

4/5

बेहद खूबसूरत लगे दूल्हा-दुल्हन

इससे पहले इनके प्री वेडिंग सेलिब्रेशन मुंबई में ही हुए थे जिसमें बॉलीवुड के जाने माने चेहरे नजर आए थे. सोशल मीडिया पर इस शादी के चर्चे खूब हो रहे थे. मालविका एक्ट्रेस हैं तो प्रणव बिजनेसमैन. दोनों एक दूसरे को काफी समय से जानते थे.

5/5

कभी खुशी कभी गम में आई थीं नजर

आपको बता दें कि मालविका ने कभी खुशी कभी गम मूवी में करीना कपूर के टीनेज का किरदार निभाया था और आज भी उन्हें उसी रोल की बदौलत सबसे ज्यादा जाना जाता है. आज भी मालविका काफी फेमस है यही वजह है कि उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर बज बरकरार है.   

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link