Mandira Bedi Birthday: टीवी शो से मिली पहचान, शाहरुख खान की फिल्म में निभा चुकी हैं वन-साइडेड लवर का किरदार

Mandira Bedi Birthday: मंदिरा बेदी का जन्म 15 अप्रैल 1972 को कोलकाता में हुआ था. आज एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. मंदिरा बेदी ने एक्टिंग, मॉडलिंग, फैशन डिजाइनिंग के साथ-साथ टीवी पर भी अपना जादू चलाया है. आइए, मंदिरा बेदी के बर्थडे स्पेशल में जानते हैं उनकी करियर जर्नी के बारे में...

प्राची टंडन Mon, 15 Apr 2024-9:03 am,
1/5

मंदिरा बेदी

मंदिरा बेदी को 90's में आए टीवी शो शांति में एक सिंपल-सी लड़की का किरदार निभाया था, जो अपने हर के लिए लड़ती नजर आती थी. शांति में लीड रोल निभाकर मंदिरा बेदी ने घर-घर में पहचान बना ली थी.

2/5

मंदिरा की फिल्में

मंदिरा बेदी ने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में भी काम किया था. एक्ट्रेस इस फिल्म में शाहरुख खान की वन साइडेड लवर के किरदार में नजर आई थीं. दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में भले ही मंदिरा बेदी लीड रोल में नहीं थीं, लेकिन उनका किरदार खूब पसंद किया गया था. 

3/5

मंदिरा के टीवी शो

मंदिरा बेदी ने कई टीवी शोज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. एक्ट्रेस क्योंकि सास भी कभी बहू थी, आहट, औरत, घर जमाई और 24 जैसे कई शोज में काम कर चुकी हैं. 

4/5

टीवी प्रेजेंटर

बता दें, मंदिरा बेदी एक फेमस टीवी प्रेजेंटर भी हैं. वह बतौर एंकर आईपीएल सीजन-3 भी कवर कर चुकी हैं. इस दौरान मंदिरा बेदी का फैशन स्टाइल और साड़ी लुक्स खूब पॉपुलर हुए थे. 

5/5

मंदिरा बेदी फैमिली

मंदिरा बेदी ने साल 1999 में डायरेक्टर राज कौशल के साथ शादी की थी. शादी के 12 साल के बाद 2011 में मंदिरा बेदी ने एक बेटे को जन्म दिया था. फिर एक्ट्रेस ने साल 2020 में एक बेटी को गोद लिया था, जिसका नाम उन्होंने तारा रखा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स के लिए खूब लाइमलाइट बटोरती रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link