मनीष पॉल ने खरीदी 50 लाख की कार, अमिताभ से लेकर ऋतिक तक कई बॉलीवुड सेलेब्स की है पसंद

Maniesh Paul Buys Swanky Mini Cooper: एक्टर और टेलीविजन होस्ट मनीष पॉल ने अपने कार कलेक्शन में एक नई गाड़ी जोड़ ली है. मनीष पॉल ने 50 लाख की शानदार गाड़ी खरीदी है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

मृदुला भारद्वाज Wed, 24 Apr 2024-4:24 pm,
1/5

मनीष पॉल ने खरीदी नई कार

मशहूर टेलीविजन होस्ट और एक्टर मनीष पॉल ने अपने दम पर एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में खुद के लिए जगह बनाई. टेलीविजन से फिल्म और फिर ओटीटी... मनीष पॉल ने सभी फॉर्मेट में काम किया है और खुद को साबित भी किया है. ऐसे में उन्होंने अपना एक अलग फैन बेस बनाया है, जो उन्हें खूब प्यार करता है. अपने इसी फैन बेस के लिए मनीष इंस्टाग्राम पर खुद से जुड़े अपडेट देते रहते हैं. इसी कड़ी में उन्होंने नई कार लेने की खुशखबरी भी फैन्स के साथ साझा की है.

2/5

50 लाख है मिनी कूपर की कीमत

मनीष पॉल ने हाल ही में अपने शानदार कार कलेक्शन में एक नई गाड़ी शामिल कर ली है. मनीष पॉल अब एक हरे रंग की मिनी कूपर कार के प्राउड ऑनर बन गए हैं. मनीष पॉल की इस नई कार की कीमत 50 लाख रुपये बताई जा रही हैं. मनीष पॉल ने नई कार और अपनी पत्नी सयुंक्ता पॉल के साथ कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

3/5

...और हमारा नया बेबी घर आ गया है!

मनीष पॉल ने नई कार मिनी कूपर के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, 'और हमारा नया बेबी घर आ गया है!' बता दें कि मनीष पॉल के पास पहले से 1.29 करोड़ रुपये कीमत की एक मर्सिडीज जीएलएस 400 है. तस्वीरों में मनीष पॉल और उनकी पत्नी संयुक्ता लग्जरी कार के साथ पोज दे रहे हैं. नई कार की खुशखबरी शेयर करने के बाद एक्टर को खूब बधाइयां भी मिल रही हैं.

4/5

मिनी कूपर है सेलेब्स के बीच पॉपुलर

बता दें कि मिनी कूपर सेलेब्स के बीच काफी फेमस लग्जरी कार है. मनीष पॉल के अलावा अजय देवगन, कार्तिक आर्यन, अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन और दुलकर जैसे कई सारे एक्टर्स के पास भी मिनी कूपर है.

5/5

2013 में मिकी वायरस से बॉलीवुड डेब्यू

मनीष पॉल ने 2013 में फिल्म 'मिकी वायरस' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को फैन्स से खूब तारीफ भी मिली थी. मनीष पॉल ने 2022 में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ फिल्म 'जुग जुग जियो' में भी काम किया था. मनीष ने थ्रिलर वेब सीरीज 'रफूचक्कर' से अपना डिजिटल डेब्यू किया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link