रेड शॉर्ट ड्रेस, गले में टाई, ब्लैक स्टॉकिंग्स... फॉम में लौंटी `मिस वर्ल्ड` मानुषी छिल्लर; आप भी देखते रह जाएंगे एक्ट्रेस का किलर लुक

Manushi Chillar Stunning Look: साल 2017 में एकदम सही जवाब देख `मिस वर्ल्ड` का ताज अपने नाम करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने साल 2021 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से हिंदी सिनेमा में अपने करियर की शुरुआत की थी और आज के समय वो एक जानी-मानी एक्ट्रेस हैं. हाल ही में मानुषी छिल्लर की कुछ बेहद ही खूबसूरत और स्टनिंग फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिन्हें देख फैंस देखते ही रह जाएंगे. चलिए हम भी नजर डालते हैं उनके लुक पर.

वंदना सैनी Wed, 26 Jun 2024-9:02 pm,
1/5

मानुषी छिल्लर

'मिस वर्ल्ड' मानुषी छिल्लर की कुछ बेहद ही शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. फोटो में एक्ट्रेस के धांसू लुक ने पैपराजी से लेकर फैंस का खूब ध्यान खींचा. साथ ही एक्ट्रेस ने भी अपने दिलकश पोज और किलर स्माइल से सभी का दिल जीत लिया. मानुषी की इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

2/5

रेड शॉर्ट ड्रेस में मानुषी

वायरल हो रही तस्वीरों में मानुषी छिल्लर रेल कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट शर्ट के साथ लाल रंग के शॉर्ट्स और जैकेट में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने गले में टाई और ब्लैक स्टॉकिंग्स कैरी किए नजर आ रही हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने हाथ में एक ब्लैक कलर का छोटा सा बैग भी कैरी कर रखा है. एक्ट्रेस का ये अंदाज फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.

3/5

अपने लुक से जीता दिल

मानुषी छिल्लर अपने इस दिलकश लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस मिनिमम मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही मानुषी के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल नजर आ रही है, जिसको देख फैंस गदगद हुए जा रहे हैं. मानुषी छिल्लर हमेशा अपने लुक और स्टाइल से फैंस के बीच छाई रहती हैं. फैंस को भी उनका अंदाज बेहद पसंद आता है. 

4/5

खूब एक्टिव रहती हैं मानुषी

इसके अलावा मानुषी छिल्लर खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत और स्टनिंग फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. मानुषी छिल्लर ने बेहद ही कम समय में अपने दमदार अभिनय से फैंस के बीच अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है. उनके इंस्टाग्राम पर 6 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. 

5/5

मानुषी छिल्लर का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर मानुषी छिल्लर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2021 में अक्षय कुमार की फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से अपनी शुरुआत की थी, जिसके बाद अब तक कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं, जिनमें ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’, ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ और 'बड़े मियां छोटे मियां' जैसी फिल्में शामिल हैं. साथ ही वो कई विज्ञापनों से भी कमाई करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी नेटवर्थ करीबन 3 मिलियन डॉलर के आसपास है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link